News Nation Logo

'रेप कैपिटल' वाले राहुल गांधी के बयान से आहत हूं, उन्‍हें देश से माफी मांगनी चाहिए: राजनाथ सिंह

राहुल गांधी के रेप कैपिटल वाले बयान पर लोकसभा में जमकर हंगामा हो रहा है. बीजेपी की महिला सांसदों ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए उनके बयान को देश की महिलाओं का अपमान बताया.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 13 Dec 2019, 12:36:43 PM
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

राहुल गांधी के रेप कैपिटल वाले बयान पर लोकसभा में जमकर हंगामा हो रहा है. बीजेपी की महिला सांसदों ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए उनके बयान को देश की महिलाओं का अपमान बताया. बीजेपी ने राहुल गांधी से उनके बयान पर संसद में माफी मांगने की मांग की है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सांसदों ने आपत्तिजनक बयानों पर संसद में माफी मांगी थी. राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बीजेपी ने लोकसभा में कांग्रेस को घेरा, माफी की मांग

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बीजेपी ने शुक्रवार को लोकसभा में जमकर हंगामा किया. बीजेपी की महिला सांसदों ने राहुल गांधी से माफी की मांग की. बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा, वे रेप को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं. क्या वे चाहते हैं कि महिलाओं से रेप हो?

इसके बाद बीजेपी की कई महिला सांसदों ने खड़े होकर 'राहुल गांधी माफी मांगो' के नारे लगाए. राहुल गांधी के बयान को लेकर लोकसभा और राज्‍यसभा में जमकर हंगामा हुआ, जिसके बाद दोनों सदनों की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्‍थगित कर दी गई. राज्‍यसभा में 'राहुल गांधी माफी मांगो' के नारे लगने पर चेयरमैन एम वेंकैया नायडू ने कहा, आप उस व्यक्ति का नाम नहीं ले सकते जो इस सदन का सदस्य नहीं है. किसी भी सदस्‍य को सदन का समय बर्बाद करने की इजाजत नहीं है.

यह भी पढ़ेंः दोषी अक्षय की याचिका में निर्भया की मां ने की हस्‍तक्षेप की मांग, सुप्रीम कोर्ट ने मंजूर की याचिका

झारखंड के गोड्डा में चुनावी रैली करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था, नरेंद्र मोदी कहते हैं मेक इन इंडिया, लेकिन इन दिनों जहां भी आप देखेंगे, आपको 'रेप इन इंडिया' नजर आएगा. उत्‍तर प्रदेश में नरेंद्र मोदी के विधायक रेप करते हैं, लेकिन मोदी जी इस बारे में एक शब्‍द बात नहीं करते.

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 13 Dec 2019, 12:20:35 PM