News Nation Logo
Banner

संसद में फिर भटका राहुल गांधी का ध्यान, पहले आंख मारी थी तो अब किया ये काम

संसद में गुरुवार को एक तरफ जहां देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) का अभिभाषण शुरू था तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का ध्यान कहीं और था.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 20 Jun 2019, 05:48:23 PM
संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान मोबाइल देखते राहुल गांधी

संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान मोबाइल देखते राहुल गांधी

नई दिल्ली:

संसद में गुरुवार को एक तरफ जहां देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) का अभिभाषण शुरू था, तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का ध्यान कहीं और था. सोशल मीडिया (Social media) पर वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद लोग राहुल गांधी पर सवाल उठा रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भारत की सुरक्षा को लेकर कही ये बड़ी बात, पढ़ें पूरी खबर

लोकसभा (Parliament) में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जैसे ही अपना अभिभाषण शुरू किया. थोड़ी देर बाद अपनी मां और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के साथ बैठे राहुल गांधी मोबाइल पर कुछ देखते हुए नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, संसद में मोबाइल देखने पर कोई रोक नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स राहुल गांधी के संसद में मोबाइल देखने को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः चांद पर किसी भारतीय को भेजने को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कही यह 2 खास बातें

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, राहुल गांधी का कल जन्मदिन था, इसलिए आज वह हैंगओवर में थे. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के संसद में अभिभाषण के दौरान वह मोबाइल पर गेम खेलने में बिजी थे. वहीं दूसरे यूजर ने भी ट्वीट कर कहा, संसद के संयुक्त सत्र के दौरान पप्पू मोबाइल पर छोटा भीम खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः राष्ट्रपति कोविंद ने संसद के संयुक्त सत्र को किया संबोधित, कहा- मसूद अजहर पर बैन भारत की बड़ी जीत

इससे पहले भी राहुल गांधी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं, जब उन्होंने संसद में आंख मारी थी. पिछले साल जुलाई में लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को गले लगाकर उन्होंने हर किसी को चौंका दिया था. अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी भाषण देने के बाद अपनी सीट से पीएम मोदी की सीट तक गए और उन्हें गले लगा लिया. इसके बाद वह अपनी सीट पर बैठे और पार्टी सांसद को आंख मारी. इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ी थी. इसके बाद 4 जनवरी को राफेल मुद्दे पर बहस के दौरान राहुल ने फिर आंख मारी, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर फिर उनका मजाक उड़ा था.

First Published : 20 Jun 2019, 05:48:23 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.