logo-image

कोरोना पर राहुल गांधी ने फिर घेरा मोदी सरकार को, कहा- इस हफ्ते 10 लाख पार कर जाएंगे मामले

कोरोना वायरस पर नरेंद्र मोदी (Modi Government) सरकार पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि इस हफ्ते देश में कोरोना मामलों का आंकड़ा 10 लाख पार कर जाएगा.

Updated on: 14 Jul 2020, 11:24 AM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) की स्थिति से निपटने को लेकर नरेंद्र मोदी (Modi Government) सरकार पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को कहा कि इस हफ्ते देश में कोरोना मामलों का आंकड़ा 10 लाख पार कर जाएगा. राहुल ने एक समाचार रिपोर्ट को संलग्न करते हुए ट्वीट किया, 'इस हफ्ते हमारे देश में आंकड़ा 10,00,000 पार कर जाएगा.'

रिपोर्ट में, विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने चेतावनी दी है कि अगर सरकारें अधिक निर्णायक कार्रवाई करने में विफल रहती हैं, तो कोविड -19 महामारी 'बद से बदतर' होगा. बीबीसी के मुताबिक, डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक डॉ. ट्रेडोस एडनॉम गेब्रियेसस ने सोमवार को कहा, 'कई देश कोरोना से निपटने के मामलों में गलत दिशा में जा रहे हैं.' केंद्र द्वारा देश में महामारी की स्थिति से निपटने को लेकर राहुल गांधी केंद्र सरकार के आलोचक रहे हैं.

भारत में कोविड-19 संक्रमण के 28,498 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर नौ लाख के पार हुए. वहीं 553 और लोगों की जान जाने के बाद इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 23,727 हो गई है.