logo-image

राहुल गांधी बोले- कोरोना का असली डेटा जनता तक नहीं पहुंचने दे रही मोदी सरकार

देशभर में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है, बढ़ते संक्रमण के कहर से स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमराती नजर आ रही है, इस बीच विपक्ष केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है.

Updated on: 26 Apr 2021, 07:28 PM

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है, बढ़ते संक्रमण के कहर से स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमराती नजर आ रही है, इस बीच विपक्ष केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर सरकार पर आरोप लगता हुए कहा कि, "रोजगार और विकास की तरह केंद्र सरकार कोरोना का असली डेटा भी जनता तक नहीं पहुंचने दे रही." राहुल गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, "रोजगार और विकास की तरह केंद्र सरकार कोरोना का असली डेटा भी जनता तक नहीं पहुंचने दे रही. महामारी ना सही, महामारी का सच तो नियंत्रण में कर ही लिया."

दरअसल विपक्ष सरकार की नीतियों पर लगातार सवाल उठा रही है, इससे पहले राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के अन्य नेता भी सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं. हालांकि देश में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है. कोरोना मरीजों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई है कि इलाज के लिए अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है. ऑक्सीजन ,बेड समेत कई अन्य मेडिकल सुविधाओं की कमी होने लगी है.

केंद्र सरकार लगातार इन समस्याओं को दूर करने की कोशिश कर रही है. देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3,52,991 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,73,13,163 हो गई जबकि उपचाराधीन मरीजों की संख्या 28 लाख को पार कर गई है.

‘गरीब’ सिर्फ नंबर नहीं हैं- जीते जागते लोग हैं, सैकड़ों मजबूर परिवार हैं: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि ‘ग़रीब’ सिर्फ़ नम्बर नहीं हैं- जीते जागते लोग हैं, सैकड़ों मजबूर परिवार हैं. मध्यवर्ग को कुचलकर ग़रीब वर्ग में पहुंचाया, भाजपा सरकार ने विनाश करके दिखाया.

हम वायरस को हराएंगे, फिर से गले मिलेंगे : राहुल गांधी

आपको बता दें कि इससे पहले देशभर में कोरोना मामलों में बेतहाशा वृद्धि से उपजे निराशा के बीच, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उम्मीद जताई है कि चीजें बदल जाएंगी और एक समय आएगा जब लोग फिर से गले मिलेंगे. राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि एक दिन हम फिर से गले लगेंगे. मेरा ह्यूमन स्पिरिट और भारतीय स्पिरिट में विश्वास है और इसे लेकर उम्मीद है. हम ठीक हो जाएंगे. हम इस वायरस को हरा देंगे.