logo-image

राहुल गांधी ने जाहिर किया दर्द, कहा- मेरा इन्होंने मजाक उड़ाया

राहुल गांधी ने गुरुवार को अपनी बात रखते हुए अपना दर्द भी जाहिर किया है. उन्होंने कहा, जब मैंने कोरोना पर अपनी बात रखी तो मेरा मजाक उड़ाया गया.

Updated on: 20 Aug 2020, 02:37 PM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी ने गुरुवार को अपनी बात रखते हुए अपना दर्द भी जाहिर किया है. उन्होंने कहा, जब मैंने कोरोना पर अपनी बात रखी तो मेरा मजाक उड़ाया गया. उन्होंने कहा, भारत में युवाओं को रोजगार नहीं मिलेगा. जब मैंने कहा था कि कोविड 19 से भारत को काफी नुसान होगा तब मीडिया ने मेरा मजाक उड़ाया. लेकिन आज मैं कह रहा हूं कि भारत युवाओं को नौकरी नहीं दे पाएगा. अगर आप इससे सहमत नहीं है तो बस 6-7 महीने रुक जाइए.

इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र की मोदी सरकार से कोरोना वैक्सीन के लिए एक सही रणनीति बनाने की सलाह दी थी. कांग्रेस नेता ने कहा था कि वैक्सीन तक हर किसी की पहुंच हो, इसके लिए सरकार को अभी से काम करना चाहिए.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'भारत कोरोना वायरस वैक्सीन बनाने वाले देशों में एक होगा, ऐसे में एक सही रणनीति की जरूरत है ताकि वैक्सीन की उपलब्धता, कीमत और वितरण पर काम किया जा सके. इस पर भारत सरकार को तुरंत काम करना चाहिए.'