logo-image

Rahul Gandhi ने स्वास्थ्य मंत्री के पत्र का दिया जवाब, सब यात्रा को रोकने के हथकंडे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भारत जोड़ो यात्रा को रोकने से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा, कि केंद्र सरकार यात्रा को रोकने के लिए षड्यंत्र रच रही है.

Updated on: 22 Dec 2022, 05:22 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भारत जोड़ो यात्रा को रोकने से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा, केंद्र सरकार यात्रा को रोकने के लिए षड्यंत्र रच रही है. उन्हें चिट्ठी लिखी गई है कि मास्क लगाओं कोराना फैल रहा है. यह सब हथकंडे यात्रा को रोकने के लिए है. राहुल ने कहा, हिन्दुस्तान की सच्चाई से ये लोग डरे हुए हैं. उनकी यात्रा कश्मीर तक जाने वाली है. गौरतलब है कि केंद्रीय स्वास्थ मंत्री मनसुख मांडविया ने 20 दिसंबर को राहुल गांधी को पत्र लिखा था. राहुल से यात्रा को रोकने की अपील की थीं. मांडविया ने कहा था, देश में एक बार फिर से कोरोना का खतरा बढ़ रहा है. हेल्थ इमरजेंसी के हालात बनते नजर आ रहे हैं. ऐसे में देश को बचाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा को रोका जाए. 

गौरतलब है कि केंद्रीय स्वास्थ मंत्री मनसुख मांडविया ने 20 दिसंबर को राहुल गांधी को पत्र लिखा था. राहुल से यात्रा को रोकने की अपील की थी. मांडविया ने कहा था, देश में एक बार फिर से कोरोना का खतरा बढ़ रहा है. हेल्थ इमरजेंसी के हालात बनते नजर आ रहे हैं. ऐसे में देश को बचाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा को रोका जाए. 

106 दिन से पैदल मार्च जारी 

आपको बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ा यात्रा इस समय राजस्थान से हरियाणा पहुंच चुकी है. राज्य में इस यात्रा का दूसरा दिन है. हरियाणा के नूंह में राहुल गांधी पहुंचे हैं. यहां पर राहुल गांधी के पैरों में पट्टी बंधी हुई थी. राहुल गांधी अब तक 106 दिनों से पैदल मार्च कर रहे हैं. घासेडा में ग्रामीणों ने मेवाती पगड़ी पहनाकर राहुल का स्वागत किया.