logo-image

राहुल गांधी को लाल चौक पर तिरंगा फहराने के लिए पीएम का शुक्रिया अदा करना चाहिए : भाजपा

राहुल गांधी को लाल चौक पर तिरंगा फहराने के लिए पीएम का शुक्रिया अदा करना चाहिए : भाजपा

Updated on: 29 Jan 2023, 06:15 PM

नई दिल्ली:

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करना चाहिए। उन्हीं की वजह से वो श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहरा सके।

भाजपा द्वारा जारी एक आधिकारिक वीडियो में राज्यवर्धन राठौर ने कहा, राहुल गांधी ने श्रीनगर के लाल चौक पर गर्व के साथ तिरंगा फहराया। आज पीएम मोदी और मोदी सरकार के प्रयासों से हालात ऐसे हो गए हैं कि कोई भी भारतीय जम्मू-कश्मीर में गर्व से तिरंगा फहरा सकता है। राहुल गांधी को इसके लिए पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करना चाहिए।

राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा कश्मीर में अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर चुकी है। इस यात्रा का सोमवार को समापन होने वाला है। राहुल गांधी ने 7 सितंबर को शुरू हुए पैदल मार्च के अंत में दोपहर 12 बजे श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराया। इस अवसर पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला भी मौजूद थे।

हालांकि, लाल चौक पर राहुल गांधी के कट-आउट लगाए गए जो राष्ट्रीय ध्वज से बड़े थे। जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। कई लोगों का कहना है कि राहुल गांधी जैसे वरिष्ठ नेता द्वारा अपमानजनक और घृणित व्यवहार किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.