logo-image

संसद में राहुल गांधी दो की बात करते रह गए, एक और उद्योगपति ने कर दिया ये धमाका

देश में इस वक्त संसद सत्र चल रहा है. संसद में पक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर कर्मियां गिना रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भी संसद में बोलने का मौका मिला.

Updated on: 11 Feb 2021, 06:32 PM

highlights

  • एक और उद्योगपति ने मोदी की तारीफ की
  • राहुल गांधी ने संसद में मोदी सरकार पर साधा निशाना
  • इन देश के प्रधानमंत्री ने मोदी सरकार का जताया आभार

नई दिल्ली:

देश में इस वक्त संसद सत्र चल रहा है. संसद में पक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर कर्मियां गिना रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भी संसद में बोलने का मौका मिला. इस दौरान वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Congress Leader) संसद में बिना किसी का नाम लिए हम दो, हमारे दो की सरकार बात करते रह गए, इस बीच एक और उद्योगपतियों ने बड़ा धमाका कर दिया. इस उद्योगपति ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की. इससे पहले भी कई उद्योगपति पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं.   

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा पर स्पीच दिया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा कि यह सरकार हम दो, हमारे दो की सरकार है. राहुल गांधी संसद में बोल ही रहे थे कि इस बीच एक उद्योगपति ने कोरोना वैक्सीन को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए भारत के पास अच्छा मौका है. साथ ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन निर्माताओं और सरकार को धन्यवाद किया. 

देश के दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने डोमिनिकन गणराज्य के प्रधानमंत्री रूजवेल्ट स्केरिट के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि मैं इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि ये देखने के बाद मेरे रोंगटे खड़े हो गए. यह दुनिया में भारत की जगह बनाने एवं लक्ष्य पूरा करने का सही तरीका है. हमें इतना गौरवान्वित करने के लिए वैक्सीन निर्माताओं और सरकार को धन्यवाद. 

इससे पहले डोमिनिकन गणराज्य के प्रधानमंत्री रूजवेल्ट स्केरिट ने कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी और भारत के लोगों की जमकर तारीफ की है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुझे भले ही बाइबल के प्रत्येक शब्द पर भरोसा है, लेकिन मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि मैंने कल्पना नहीं की थी कि मेरे देश की प्रार्थनाओं का उत्तर इतनी तेजी से दिया जाएगा. थैंक यू इंडिया. आपको बता दें कि मैत्री पहल के तहत ‘मेड इन इंडिया’ टीके बारबाडोस और डोमिनिका भी पहुंच गए. इस दौरान डोमिनिका के प्रधानमंत्री कोरोना वैक्सीन को लेकर इतने भावुक हो गए कि वह खुद वैक्सीन उतारने पहुंच गए.