logo-image

आज से जम्मू दौरे पर राहुल गांधी, कटरा से पैदल माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जाएं

कटरा पहुंचने के बाद राहुल गांधी माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पैदल जाएंगे. इस दौरान कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और प्रदेश के पदाधिकारी भी राहुल गांधी के साथ होंगे.

Updated on: 09 Sep 2021, 08:18 AM

नई दिल्ली :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज और कल दो दिन के जम्मू दौरे पर पहुंच रहे हैं. राहुल गांधी आज यानी 9 सितंबर को जम्मू एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे. इसके बाद वो कटरा के लिए रवाना होंगे. इस दौरान वो जगह-जगह रूक के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे. कटरा पहुंचने के बाद राहुल गांधी माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पैदल जाएंगे. इस दौरान कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और प्रदेश के पदाधिकारी भी राहुल गांधी के साथ होंगे. वैष्णो देवी पहुंचने के बाद राहुल गांधी पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद शाम की आरती में हिस्सा लेंगे. राहुल गांधी रात में माता वैष्ण देवी के दरबार में ही आराम करेंगे.

माता वैष्ण देवी का आशीर्वाद लेने के बाद राहुल गांधी वापस जम्मू लौटेंगे. 10 सितंबर को वो जम्मू में राजनीतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. वो यहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़ें:ब्रिक्‍स सम्मेलन में आज अफगानिस्तान पर होगी चर्चा, PM मोदी करेंगे अध्यक्षता

इसके बाद वो जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे. राहुल गांधी के इस दौरे को लेकर जम्मू में तैयारियां जोरों पर है. 

राहुल गांधी का पूरा कार्यक्रम:
दोपहर 2:30 बजे माता वैष्णो देवी की चढ़ाई शुरू करेंगे राहुल गांधी
शाम की 7:30 बजे की आरती में शामिल होंगे राहुल गांधी 
रात को भवन में करेंगे आराम
अगले दिन सुबह 7 बजे नीचे उतरेंगे.
11 बजे जम्मू में जनसभा को संबोधित करेंगे. 
फिर जम्मू में पार्टी नेताओं के साथ लंच का कार्यक्रम 
इसके बाद 3:20 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे राहुल गांधी