News Nation Logo

....ये कहकर कांग्रेस से दोस्ती का संदेश दे गये सीएम अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की है। अखिलेश ने कहा कि राहुल 'अच्छे लड़के' हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस-समाजवादी पार्टी की दोस्ती पर कहा कि, 'अच्छे लोगों की दोस्ती हो तो बुरा क्या है?'

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 08 Sep 2016, 09:56:23 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की है। अखिलेश ने कहा कि राहुल 'अच्छे लड़के' हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस-समाजवादी पार्टी की दोस्ती पर कहा कि, 'अच्छे लोगों की दोस्ती हो तो बुरा क्या है?'

सीएम ने कहा 'राहुल गांधी को यूपी में ज्यादा रहना चाहिए। और अगर ज्यादा कोई रहेगा तो हमारी भी दोस्ती उससे होगी। इसमें मैं समझता हूं कि किसी को आपत्ति नहीं होगी?' उन्होंने कहा कि दो अच्छे लोग मिल जाएं तो क्या खराब है?

राहुल कर चुके हैं तारीफ
गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी अखिलेश यादव को 'अच्छा लड़का' बता चुके हैं। हालांकि राहुल ने कहा था कि वह यूपी में काम नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने अमेठी में फूड पार्क के लिए जमीन देने के लिए अखिलेश का धन्यवाद किया था।

उत्तर प्रदेश में 2017 में विधानसभा चुनाव है। बीजेपी, बीएसपी, एसपी और कांग्रेस अभी से चुनाव प्रचार में जुट चुकी है। अटकलें लगाई जा रही है कि वगैर गठबंधन किसी भी पार्टी के लिए सरकार बनाना मुश्किल होगा। इस बीच अखिलेश ने राहुल की तारीफ की है।

First Published : 08 Sep 2016, 03:24:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो