News Nation Logo
Banner

मर्यादा भूले राहुल गांधी, प्रधानमंत्री पर की ये टिप्पणी, बीजेपी ने भी उनकी भाषा में दिया जवाब

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान दिया तो भारतीय जनता पार्टी के नेता ने भी पर उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Oct 2020, 09:26:07 AM
Rahul Gandhi Punjab

राहुल गांधी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर वार पलटवार का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान दिया तो भारतीय जनता पार्टी के नेता ने भी पर उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है. राहुल गांधी ने हरियाणा में रैली के दौरान प्रधानमंत्री को कायर बताया था. अब उनके बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता अमित मालवीय ने नेहरू, इंदिरा से लेकर सोनिया गांधी तक को निशाने पर लेते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

यह भी पढ़ें: UPA सरकार में हुआ था VVIP एयरक्राफ्ट खरीद का फैसला, राहुल गांधी अब उठा रहे सवाल 

अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा, 'तो कायर नेहरू के महान पोते, तानाशाह इंदिरा के पोते, हारे हुए राजीव और भ्रष्ट सोनिया के बेटे बोलते हैं.' इससे पहले राहुल गांधी ने कहा, 'कायर पीएम कहते हैं कि हमारी जमीन किसी ने नहीं ली. आज, दुनिया में केवल एक ही देश है जिसकी भूमि दूसरे देश द्वारा ली गई है और पीएम खुद को 'देशभक्त' कहते हैं. अगर हम सत्ता में होते तो 15 मिनट से भी कम समय में चीन को बाहर निकाल देते.'

यह भी पढ़ें: चेक क्या केंद्र सरकार आपके खाते में 3 हजार रुपए डाल रही है?, जानें सच्चाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चीन के साथ सीमा पर चल रहे गतिरोध को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने हमले तेज करते हुए कहा कि अगर संप्रग सत्ता में होता तो पड़ोसी देश की हमारे देश की ओर आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं होती. उन्होंने यह भी दावा किया कि चीन के हमारे देश में घुसकर हमारे सैनिकों को मारने की हिम्मत इसलिए हुई, क्योंकि मोदी ने देश को कमजोर बना दिया है. राहुल गांधी ने हरियाणा में एक रैली को संबोधित करते हुए ये बयान दिया. 

First Published : 07 Oct 2020, 09:26:07 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो