logo-image

सुप्रीम कोर्ट की अवमानना मामले में राहुल गांधी ने दायर किया हलफनामा

इस हलफनामे में भी पीएम पर राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाया है. यानि राहुल ने पार्टी के नारे 'चौकीदार चोर है', के स्टैंड पर तो कायम रहने की बात कही है

Updated on: 29 Apr 2019, 11:27 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी की ओर से दायर अवमानना याचिका पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कोर्ट में अपना हलफनामा दायर किया है. राहुल गांधी ने अपने पुराने स्टैंड को ही एक बार फिर से दोहराया है. आपको बता दें कि पिछली बार राहुल गांधी ने कोर्ट में कहा कि उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान उत्तेजना में ऐसा बयान दिया था, जिसके लिए उन्हें खेद है. उन्होंने कोर्ट से कहा था कि उनका इरादा सुप्रीम कोर्ट के बारे में टिप्पणी करना नहीं था यह उनसे गलती से हो गया था.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दिया है कि चौकीदार चोर है. राहुल के इसी बयान के बाद बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने याचिका दायर कर राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट की अवमानना की शिकायत दर्ज कराई थी. सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ कोर्ट की अवमानना करने पर ये नोटिस जारी किया था.

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट का नाम लेकर (कोर्ट ने कहा है कि चौकीदार चोर है ) बयान देने पर खेद जताया है. इस बार भी राहुल गांधी ने माफ़ी नही मांगी है. इस हलफनामे में भी पीएम पर राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाया है. यानि राहुल ने पार्टी के नारे 'चौकीदार चोर है', के स्टैंड पर तो कायम रहने की बात कही है, पर सुप्रीम कोर्ट का हवाला देकर ये बयान देने के लिए खेद व्यक्त किया है.