logo-image

कांग्रेस के कार्यकर्ता आपदा में हिमाचल, उत्तराखंड के लोगों की मदद करें : राहुल

कांग्रेस के कार्यकर्ता आपदा में हिमाचल, उत्तराखंड के लोगों की मदद करें : राहुल

Updated on: 12 Jul 2021, 10:35 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अचानक आई बाढ़ और बादल फटने से प्रभावित लोगों की मदद करने की अपील की है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, इस कठिन समय में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के लोगों के साथ हैं। मैं सभी प्रभावित क्षेत्रों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मदद की अपील करता हूं। कृपया सुरक्षित रहें।

केंद्र सरकार ने सोमवार को राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) को तैनात किया, क्योंकि हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कारण कांगड़ा जिले के ऊपरी धर्मशाला में अचानक बाढ़ आ गई, खड़ी कारों और घरों को आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया।

जिले में भारी बारिश के बाद दो लोगों के लापता होने की खबर है।

राज्य की जमीनी स्थिति की समीक्षा करते हुए, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से फोन पर बात की, उन्हें आश्वासन दिया कि किसी भी आपातस्थिति से निपटने के लिए एनडीआरएफ की एक टीम तैनात की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.