logo-image

राहुल का PM पर पलटवार- हमनें देश को बेरोजगारी और महंगाई में नहीं झोंका

राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सरकार किसानों, युवाओं और महिलाओं की सरकार नहीं है. यह तो केवल देश के ऐसे 5-6 अमीर घरानों की सरकार है, जो भारतीय बिजनेस में अपना एकाधिकार चाहते हैं

Updated on: 25 Sep 2022, 01:40 PM

नई दिल्ली:

कन्याकुमारी से कश्मीर तक 'भारत जोड़ो यात्रा' का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमे उन्होंने कांग्रेस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा था कि देश की सबसे पुरानी पार्टी ने आखिर 70 सालों में देश के लिए किया ही क्या है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री पूछते हैं कि बीते 70 सालों में हमने देश लिए क्या किया है...तो हम बताना चाहते हैं कि भारत को रिकॉर्ड मंहगाई की मार में कभी नहीं धकेला, जिसका सामना आज देश के लोगों के करना पड़ रहा है. राहुल गांधी ने कहा कि हमने भारत को कभी अब तक की सबसे ज्यादा बेरोजगारी का तोहफा नहीं दिया. 

राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सरकार किसानों, युवाओं और महिलाओं की सरकार नहीं है. यह तो केवल देश के ऐसे 5-6 अमीर घरानों की सरकार है, जो भारतीय बिजनेस में अपना एकाधिकार चाहते हैं. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि भाजपा सरकाकर में टॉप लेवल के बिजनेसमैन्स को लगातार फायदा पहुंचाने का काम किया जा रहा है. जबकि देश के जनता के बेरोजगारी और महंगाई का मार में धकेल दिया गया है.

आपको बता दें कि राहुल गांधी का यह ट्वीट प्रधानमंत्री मोदी के उस भाषण के बाद आया, जिसमें उन्होंने हिमाचल प्रदेश के युवाओं के संबोधित किया था. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत की छवि तब प्रभावित हुई जब उसकी गठबंधन सरकारें थीं, एक स्पष्ट रूप से भव्य पुरानी पार्टी में।