News Nation Logo

सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम बनाएगी कांग्रेस, राहुल ने Video जारी कर की ये अपील

अब कांग्रेस (Congress) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अपनी पैठ मजबूत करने की पहल शुरू कर दी है. इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने लोगों से सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम ज्वाइन करने की अपील की.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Feb 2021, 07:13:26 PM
rahul gandhi

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पैठ बनाने की पहल शुरू की
  • राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर लोगों से जुड़ने की अपील की
  • ये टीम न्याय के लिए लड़ने वालों योद्धाओं की है

नई दिल्ली:

Congress social media warrior team : अब कांग्रेस (Congress) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अपनी पैठ मजबूत करने की पहल शुरू कर दी है. इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने देश की जनता से सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम को लेकर एक अपील की है. उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम ज्वाइन करे. इसके साथ ही सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम से जुड़ने के लिए टोल फ्री नंबर भी जारी किया गया है. इस टीम से वॉट्सऐप, ईमेल और वेबसाइट के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः अगर पश्चिम बंगाल में सरकार बनी तो UP-MP की तरह बनेगा लव जिहाद कानून: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम को लेकर कहा कि ये टीम न्याय के लिए लड़ने वालों योद्धाओं की है. यह नफरत और हिंसा की सेना नहीं है. यह तो सत्य की सेना है. यह एक सेना है, जो पूरी तरह से भारत के विचार का बचाव करेगी. 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन कुमार बंसल, प्रवक्ता पवन खेड़ा और पार्टी के सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख रोहन गुप्ता ने सोमवार को इस मुहिम की शुरुआत की है. इसे लेकर पवन बंसल ने कहा- हर शहर से पांच लाख सोशल मीडिया वॉरियर बनाने का लक्ष्य है. इनके माध्यम से देश के सामने खड़े मुद्दों को भी जोरशोर से उठाया जाएगा. इसके साथ ही इन योद्धाओं के माध्यम से विचारों और सिद्धांतों की बातचीत होगी. 

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड के चमोली में त्रासदी: अब भी 200 जिंदगियां दांव पर, सेना ने चिनूक को उतार झोंकी पूरी ताकत

रोहन गुप्ता ने कहा कि देश की लोकतांत्रिक संस्थाओं को दबाया जा रहा है और सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को कुचलने की कोशिश की जा रही है. कांग्रेस पार्टी की जिम्मेदारी है कि इसका हम जवाब दें और देश को बचाएं. उन्होंने आगे कहा कि हम चुप नहीं बैठ सकते हैं. ये हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि देश की आवाज बुलंद हम करें. इसीलिए हम यह अभियान शुरू कर रहे हैं. हर युवा को हम मंच देना चाहते हैं. इस अभियान को हम एक माह तक चलाएंगे, ताकि देशभर से लोग इससे जुड़ सकें.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Feb 2021, 07:13:26 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो