logo-image

तरूण गोगोई के निधन पर राहुल गांधी ने जताया शोक, कहा- मेरे लिए एक महान शिक्षक थे वो

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरूण गोगोई (Tarun Gogoi) के निधन पर दुख प्रकट करते हुए सोमवार को कहा कि गोगोई उनके लिए महान शिक्षक थे .

Updated on: 23 Nov 2020, 07:35 PM

दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरूण गोगोई (Tarun Gogoi) के निधन पर दुख प्रकट करते हुए सोमवार को कहा कि गोगोई उनके लिए महान शिक्षक थे और उनका पूरा जीवन असम के लोगों को एकसाथ लाने में समर्पित रहा. उन्होंने गोगोई के पुत्र गौरव गोगोई और परिवार के अन्य सदस्यों के प्रति संवेदना भी प्रकट की.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘श्री तरूण गोगोई एक सच्चे कांग्रेसी नेता थे. उन्होंने अपना जीवन असम में सभी लोगों और समुदायों को साथ लाने के लिए समर्पित कर दिया. मेरे लिए वह एक महान और विद्वान शिक्षक थे. मैंने उन्हें बहुत गहराई से प्रेम और सम्मान दिया. उनकी कमी मुझे महसूस होगी.’’

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में केरल से 4 गुना ज्यादा मौत, जबकि पॉजिटिव केस है कम

उन्होंने कहा, ‘‘गौरव और उनके परिवार के प्रति स्नेह और संवेदना व्यक्त करता हूं.’’ तरूण गोगोई का सोमवार को निधन हो गया. वह 84 साल के थे. कुछ सप्ताह पहले वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे.