logo-image

राहुल गांधी का वादा, सत्ता में आए तो GST का करेंगे पुनर्गठन

राहुल गांधी ने कहा कि सत्ता में आने के बाद यूपीए सरकार (UPA Government) जीएसटी (GST) का पुनर्गठन करेगी. बता दें कि कांग्रेस के सीनियर लीडर राहुल गांधी 3 दिन के तमिलनाडु दौरे पर हैं.

Updated on: 23 Jan 2021, 02:13 PM

कोयंबटूर:

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने तमिलनाडु (Tamilnadu) के कोयंबटूर में MSME प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया. राहुल गांधी ने कहा कि सत्ता में आने के बाद यूपीए सरकार (UPA Government) जीएसटी (GST) का पुनर्गठन करेगी. बता दें कि कांग्रेस के सीनियर लीडर राहुल गांधी 3 दिन के तमिलनाडु दौरे पर हैं. वे 23 से 25 जनवरी तक तमिलनाडु में ही रहेंगे.

ये भी पढ़ें- LIVE: देहरादून में मार्च करने से रोकने पर किसानों और पुलिस के बीच झड़प

कांग्रेस ने इस साल मई में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी सिलसिले में राहुल गांधी शनिवार को कोयंबटूर पहुंचे, जहां उन्होंने प्रचार अभियान शुरू कर दिया. कांग्रेस नेता शनिवार को कोयंबटूर (Coimbatore) और तिरुपुर (Tiruppur) में चुनावी सभाएं करेंगे. अपने तमिलनाडु दौरे पर राहुल गांधी राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े लोगों से मिलेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल के हावड़ा में BJP कार्यकर्ताओं पर हमला, TMC पर लगाया आरोप

तमिलनाडु पहुंचे राहुल गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ''पीएम मोदी तमिलनाडु के लोग, संस्कृति और यहां की भाषा का सम्मान नहीं करते हैं. भारत में तमिल, हिंदी, अंग्रेजी, बंगाली समेत तमाम भाषाएं बोली जाती हैं और इन सभी भाषाओं को समान रूप से देखा जाना चाहिए.'' राहुल गांधी ने तमिलनाडु के लोगों से कहा कि पीएम मोदी ने अपने न्यू इंडिया विजन में तमिलनाडु के साथ नाइंसाफी की है.