logo-image

राहुल गांधी का हमला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इशारों-इशारों में बताया तानाशाह

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को पहले भी कई बार तानाशाह बता चुके राहुल गांधी ने बुधवार को एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में राहुल गांधी ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

Updated on: 03 Feb 2021, 11:22 AM

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन लगातार 70वें दिन भी जारी है. देशभर के कई किसान संगठन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं. हालांकि, सरकार इन कानूनों में केवल संशोधन की बात कर रही है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कृषि कानूनों के विरोध में किसान संगठनों को पूरा समर्थन दे रहे हैं. किसान आंदोलन को देखते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर राहुल गांधी के हमले लगातार जारी हैं.

ये भी पढ़ें- जयपुर: राम मंदिर निर्माण के लिए NSUI ने छात्रों से इकट्ठा किया चंदा

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को पहले भी कई बार तानाशाह बता चुके राहुल गांधी ने बुधवार को एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में राहुल गांधी ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ''इतने सारे तानाशाहों के नाम M से ही क्यों शुरू होते हैं?'' राहुल गांधी ने इस ट्वीट में मार्कोस, मुसोलिनी, मिलोसेवी, मुबारक, मोबुतु, मुशर्रफ और माईकोम्बरो के नाम भी जोड़े हैं.

ये भी पढ़ें- मणिपुर में मौजूद है दुनिया का इकलौता तैरता हुआ नेशनल पार्क

राहुल गांधी ने इन सभी नामों के जरिए सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. हालांकि, राहुल गांधी ने पीएम का नाम नहीं लिखा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मोदी भी M से ही है. बताते चलें कि किसान आंदोलन को लेकर तमाम विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर हमला करने का मौका नहीं छोड़ रही हैं.