logo-image

कोरोना के बहाने राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज, कहा प्रधानमंत्री मोर के साथ व्यस्त

देश में कोरोना के इस बेलगाम रफ़्तार को ले कर एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी PM मोदी पर निशाना साधा है. सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वविटर पर राहुल गांधी ने लिखा कि 'अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया'

Updated on: 14 Sep 2020, 09:50 AM

नई दिल्ली:

देश में प्रतिदिन बढ़ते कोरोना के केस भयंकर विकराल रूप ले चुका है. देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 94 हजार से ज्यादा मरीज मिले हैं. इसके साथ ही अब तक 47 लाख 51 हजार 788 लोग संक्रमित हो चुके हैं. देश में इस समय एक्टिव मरीजों की संख्या 9 लाख 73 हजार 175 है.

देश में कोरोना के इस बेलगाम रफ़्तार को ले कर एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी PM मोदी पर निशाना साधा है. सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वविटर पर राहुल गांधी ने लिखा कि 'अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया'. राहुल गांधी ने आगे प्रधानमंत्री पर सीधे निशाना साधते हुए लिखा कि अपनी जान खुद बचाइए क्योंकि प्रधानमंत्री मोर के साथ व्यस्त हैं. राहुल गाँधी ने लिखा कि 'मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं'.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया ' कोरोना संक्रमण के आंकड़े इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख पार हो जायेंगे. अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया. मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं.'

बता दें कोरोना के मामले में भारत अभी दुनिया में दूसरे स्थान पर है. पिछले हफ्ते ही भारत कुल संक्रमण के मामले में ब्राजील से आगे निकला है. शनिवार को कोरोना संक्रमण से 1111 लोगों की मौत हो गयी. देशभर में मरने वालों की कुल संख्या अब 78 हजार 614 हो चुकी है.