News Nation Logo
Banner

राहुल का मोदी सरकार पर हमला, बोले- कांग्रेस जो कहा, सो किया, लेकिन BJP...

चीन विवाद, जीडीपी, कोरोना संकट और बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर केंद्र की बीजेपी सरकार को लगातार घेरने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार (Modi Government) पर हमला बोला है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Sep 2020, 05:46:05 PM
rahul

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

चीन विवाद, जीडीपी, कोरोना संकट और बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर केंद्र की बीजेपी सरकार को लगातार घेरने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार (Modi Government) पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी ने सिर्फ झूठे वादे किए.

यह भी पढ़ेंः गांजा पीते थे सुशांत सिंह, लेकिन मैं निर्दोष हूं, रिया ने जमानत याचिका में कहा 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश विधानसभा में एक प्रश्न के लिखित उत्तर में पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार द्वारा 51 जिलों में किसानों का कर्ज माफ किए जाने की बात सामने आने के बाद बुधवार को कहा कि कांग्रेस ने जो कहा वह किया, लेकिन भाजपा ने सिर्फ झूठे वादे किए. उन्होंने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि कांग्रेस- जो कहा, सो किया. भाजपा- सिर्फ झूठे वादे.

राहुल गांधी ने जो खबर शेयर की उसके मुताबिक, मध्य प्रदेश विधानसभा में सोमवार को कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह के एक प्रश्न के उत्तर में कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार ने 51 जिलों में 26.95 लाख किसानों का 11,600 करोड़ रुपये से अधिक का ऋण माफ किया है.

यह भी पढ़ेंः लद्दाख में भारत-चीन सेना के बीच टकराव की ये है 3 असली वजह

गौरतलब है कि इसी मुद्दे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को कहा था कि शिवराज सिंह चौहान सरकार ने स्वयं ही, झूठ की राजनीति का विधानसभा में पर्दाफाश कर दिया है.

First Published : 23 Sep 2020, 05:46:05 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो