logo-image

असम में राहुल गांधी का बीजेपी पर हमला, कहा- CAA लागू नहीं होने देंगे

शिवसागर जिले के शिवनगर बोर्डिंग फील्ड से चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पूर्व सीएम तरुण गोगोई की जमकर तारीफ की. केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए हम सीएए नहीं लागू होने देंगे.

Updated on: 14 Feb 2021, 03:29 PM

highlights

  • राहुल गांंधी का केंद्र सरकार पर हमला
  • राहुल गांधी ने चुनावी रैली को संबोधित किया
  • हम दो हमारे दो बाकी सब मर लोः राहुल गांधी

गुवाहाटी :

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए असम पहुंचे. राहुल गांधी ने असम में विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. शिवसागर जिले के शिवनगर बोर्डिंग फील्ड से चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पूर्व सीएम तरुण गोगोई की जमकर तारीफ की. केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए हम सीएए नहीं लागू होने देंगे. आपको बता दें कि इस रैली के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और राहुल गांधी ने अपने साथ सीएए लिखा हुआ एक गमछा ले रखा था जिस पर क्रास का निशान बना था. 

राहुल गांधी ने असम की इस चुनावी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी को घेरते हुए पूछा कि क्या वो बताएंगे कि वो असम के चाय बागानों को किनके हाथों में सौंपना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि असम के चाय मजदूर को महज 167 रुपये मिलते हैं और गुजरात के कारोबारियों को टी गॉर्डन ही दे दिया जाता है. राहुल गांधी ने कहा कि हम असम के चाय बागान मजदूरों को प्रति दिन 365 रुपये मजदूरी देने का वादा करते हैं. 

यह भी पढ़ेंः देश भारतीय सेना की बढ़ी ताकत, पीएम मोदी ने सौंपे अर्जुन मेन बैटल टैंक 

असम को तोड़ना चाहती है बीजेपीः राहुल गांधी
इस चुनावी रैली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 100-50 रुपये के नोट और कुछ सिक्के दिखाते हुए कहा कि वह इससे बताएंगे कि बीजेपी देश में सीएए इसलिए लाना चाहती है. उन्होंने कहा कि असम के मजदूरों को 167 रुपये मिलते हैं और गुजरात के कारोबारियों को टी गार्डन देते हैं. मोदी जी जानते हैं कि असम को तोड़कर ही वह यहां से चोरी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंःदेश उमर अब्दुल्ला ने खुद को और फारूक को नजरबंद किए जाने का दावा किया

इस देश को महज चार लोग चला रहे हैं : राहुल गांधी
राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि, 'हम दो, हमारे दो.. बाकी सब मर लो...असम से सबकुछ लो... देश को सिर्फ चार लोग चला रहे हैं. राहुल गांधी ने हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि बजट में सब कुछ बोले लेकिन किसानों को कुछ नहीं दिया. असम में जाओ, बांटों और जो है वह ले लो... बस इतना ही.