logo-image

राहुल गांधी का PM मोदी पर वार, 56 छोड़ो, एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे

Farmer Protest : नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का लगातार आंदोलन जारी है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला है.

Updated on: 20 Mar 2021, 11:24 PM

highlights

  • नए कृषि कानूनों को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना
  • नए कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने किया ट्वीट 
  • कृषि विरोधी सरकार को तीनों क़ानून वापस लेने ही होंगे : राहुल गांधी

नई दिल्ली:

Farmer Protest : नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का लगातार आंदोलन जारी है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने शनिवार को नए कृषि कानूनों के विरोध में ट्वीट किया है. उन्होंने मोदी सरकार ( Modi Government ) पर तंज कसते हुए कहा कि कृषि विरोधी सरकार को तीनों क़ानून वापस लेने ही होंगे. 56 छोड़ो, हम एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे! उन्होंने हैशटैग #MyFarmer_MyPride भी ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ेंःअसम में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- एक चायवाला आपके दर्द को नहीं समझेगा तो कौन समझेगा

प्रियंका असम में 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगी

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के असम में जनसभाओं को संबोधित करने के एक दिन बाद, उनकी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा छह जनसभाओं को संबोधित करने के लिए दो दिनों के लिए राज्य का दौरा करेंगी. कांग्रेस नेताओं के अनुसार, प्रियंका गांधी, जो उत्तर प्रदेश की प्रभारी भी हैं, 21 से 22 मार्च तक असम का दौरा करेंगी. अपनी यात्रा के दौरान वह छह जनसभाओं को संबोधित करेंगी और बोरदोवा सात्रा में श्रीमंत शंकरदेवा की जन्मस्थली का भी दौरा करेंगी.

21 मार्च को प्रियंका गांधी जोरहाट, नाजि़रा और खुमताई में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगी. सोमवार को वह शारुपाथर, कलियाबोर और नगांव में सभाओं को संबोधित करेंगी. सोमवार को, वह बोडोर्वा सात्रा में शंकरदेवा के जन्मस्थान का भी दौरा करेंगी. इससे पहले, प्रियंका गांधी ने 1 मार्च और 2 को राज्य का दौरा किया था. अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने चाय बागानों के कर्मचारियों से मुलाकात की थी और पार्टी के उम्मीदवारों के साथ कई सार्वजनिक बैठकों को भी संबोधित किया था.

यह भी पढ़ेंःसिर्फ 10 Points में कांग्रेस की कहानी पढ़िये पीएम मोदी की जुबानी

एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, प्रियंका गांधी ने कहा था कि एक बार सत्ता में आने के बाद, उनकी पार्टी एक कानून लाएगी ताकि राज्य में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) लागू न हो. 2 मार्च को उत्तरी असम के सोनितपुर जिले के तेजपुर में एक बैठक को संबोधित करते हुए, प्रियंका ने कहा था कि जब लाखों लोगों ने बाढ़ के प्रकोप का सामना किया, तो प्रधानमंत्री ने न तो राज्य का दौरा किया और न ही किसी वित्तीय सहायता का ऐलान किया.