logo-image

कोरोना के बढ़ते केस के बीच राहुल गांधी बोले- अपना ध्‍यान रखें, सरकार ‘बिक्री’ में व्‍यस्‍त है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने देश में कोरोना (Corona Virus ) के बढ़ रहे मामलों को लेकर चिंता जाहिर की है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार (Modi Government) पर तंज कसा है.

Updated on: 26 Aug 2021, 04:29 PM

highlights

  • राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
  • देश में बढ़ रहे कोरोना केसों पर जताई चिंता
  • कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने वैक्सीनेशन की गति और बढ़ाने को कहा

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने देश में कोरोना (Corona Virus ) के बढ़ रहे मामलों को लेकर चिंता जाहिर की है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार (Modi Government) पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्होंने कहा कि कोविड (Covid-19) की बढ़ती संख्या चिंताजनक है. कोरोना की अगली लहर में गंभीर परिणामों से बचने के लिए टीकाकरण की रफ्तार को और तेज करनी चाहिए. कृपया अपना ख्याल रखें, क्योंकि केंद्र सरकार बिक्री में व्यस्त है.

यह भी पढ़ें : TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने दिया बच्चे को जन्म

केरल और महाराष्ट्र में फिर कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है. इस बीच राहुल गांधी ने कहा कि वैक्सीनेशन की गति और तेज करने की जरूरत है. आपको बता दें कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अपने मित्रों को देश की संपत्ति बेच रहे हैं. सड़क मार्ग, रेलवे, बिजली क्षेत्र, पेट्रोलियम पाइप लाइन, टेलिकॉम, वेयरहाउसिंग, खनन, एयरपोर्ट, पोर्ट, स्टेडियम ये सब किसको दिया जा रहा है? इन सबको बनाने में 70 साल लगे हैं. ये 3-4 लोगों को दिया जा रहा है, आपका भविष्य बेचा जा रहा है. 3-4 लोगों को तोहफे में दिया जा रहा है.

राहुल गांधी ने कहा कि हम निजीकरण के खिलाफ नहीं हैं, हमारा निजीकरण तार्किक था. घाटे वाली कंपनी का निजीकरण करते थे ना कि रेलवे जैसी महत्वपूर्ण विभाग की. अब निजीकरण मोनोपोली बनाने के लिए किया जा रहा है. मोनोपॉली से रोजगार मिलना बंद हो जाएगा. पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी का नारा था 70 साल में कुछ नहीं हुआ. सोमवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 70 सालों में जो पूंजी बनी थी उसे बेचने का निर्णय लिया.

यह भी पढ़ें : असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के लिए केंद्र की बड़ी घोषणा, ई-श्रम पोर्टल खोलेगा नई राहें

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि मतलब पीएम नरेंद्र मोदी ने सबकुछ बेच दिया है. रोजगार छीना, कोरोना में मदद नहीं की, किसानों के लिए कानून बनाए. मोदी अपने दो-तीन उद्योगपति मित्रों के साथ देश के युवाओं पर आक्रमण कर रहे हैं.