logo-image

राहुल गांधी बोले- कोरोना वायरस से निपटने पर ध्यान दें, लेकिन मोदी ने सोशल मीडिया...

कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है.

Updated on: 03 Mar 2020, 04:16 PM

नई दिल्ली:

नोएडा के एक स्कूल से कोरोना वायरस (Corona Virus) का मामला सामने आने के बाद हलचल बढ़ गई है. कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने  पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को कोरोना वायरस से निपटने पर ध्यान देना चाहिए.  

यह भी पढ़ेंःकोरोना वायरस की दस्तक पर पीएम मोदी ने कहा, घबराने की जरूरत नहीं...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि डियर पीएमओ, देश आपातकाल से गुजर रहा है तो आपने सोशल मीडिया एकाउंट को लेकर देश के साथ मजाक किया. आपने आपातकाल से गुजर रहे देश का वक्त बर्बाद किया. केंद्र सरकार को कोरोना वायरस से निपटने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर कही ये बड़ी बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप से निपटने की तैयारी की समीक्षा की. पीएम मोदी ने इस बारे में अलग-अलग राज्य सरकारों के साथ बैठक की. दुनिया में जिस तरह कोरोना वायरस एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति तक पहुंच रहा है. अब ऐसा ही कुछ भारत में देखने को मिल रहा है. कोराना वायरस के यहां भी 5 मरीज पाए गए हैं.

यह भी पढ़ेंःDelhi Violence: बाप करता था स्मग्लिंग और बेटा बना दंगाई, बेहद काला है शाहरुख का इतिहास

पीएम मोदी ने इस मामले पर ट्वीट कर कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है. हम सभी को कोरोना से लड़ने के लिए मिल कर काम करना होगा. कुछ बहुत ही छोटे लेकिन जरूरी कदम हम सभी को उठाने होंगे, जिससे कोरोना वायरस से बचाव हो सके. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कोरोना से बचने की तैयारी के लिए समीक्षा बैठक भी की गई है.