News Nation Logo

राहुल गांधी बोले- वैक्सीन की रणनीति नोटबंदी से कम नहीं है, क्योंकि... 

कोरोना काल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul Gandhi) मोदी सरकार (Modi Government) पर लगातार हमला करते आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 21 Apr 2021, 04:32:12 PM
rahul gandhi

राहुल गांधी बोले- वैक्सीन की रणनीति नोटबंदी से कम नहीं है, क्योंकि...  (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना काल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul Gandhi) मोदी सरकार (Modi Government) पर लगातार हमला करते आ रहे हैं वहीं एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र की वैक्सीन रणनीति पर हमला किया और आरोप लगाया कि यह नोटबंदी की तरह है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं है. आम जन लाइनों में लगेंगे. धन, स्वास्थ्य और जान का नुकसान झेलेंगे और अंत में सिर्फ कुछ उद्योगपतियों का फायदा होगा.

चिदंबरम ने मंगलवार को कहा था, संशोधित वैक्सीन नीति के तहत, केंद्र सरकार जिम्मेदारी लेने से भाग रही है. राज्यों को नुकसान हो रहा है. टीके निर्माताओं को मुनाफाखोरों के लिए प्रोत्साहित कर रही है और राज्यों के साथ-साथ गरीब और अमीर भारतीयों के बीच असमानता को और भी बदतर कर देगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोविड पॉजिटिव राहुल गांधी के स्वस्थ होने की कामना की

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तांडव मचा रखा है. अब देश में हर रोज 2 लाख से भी ज्यादा नए मामले आ रहे हैं. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के कोविड 19 पॉजिटिव होने पर स्वस्थ होने की कामना की है. प्रधानमंत्री मोदी ने शुभकामना संदेश जारी किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, मैं लोकसभा सांसद राहुल गांधी के उत्तम स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर खुद के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी. राहुल गांधी ने मामूली लक्षण दिखने पर टेस्ट कराया तो पता चला कि कोविड 19 पॉजिटिव हैं. कांग्रेस सांसद ने बीते कुछ दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना का टेस्ट कराने की अपील की है. 

आपको बता दें इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी कोरोना वायरस के शिकार बन गए हैं वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. राहुल गांधी ने कहा कि हल्के लक्षण दिखाई देने के बाद मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं जो लोक मेरे संपर्क में आए हों वो भी अपना टेस्ट करवाएं और सावधानी बरतें.

First Published : 21 Apr 2021, 04:32:12 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.