News Nation Logo
Banner

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला, पूछे ये 4 सवाल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने पीएम मोदी से कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है कि पीएम मोदी को बताना होगा

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 23 Nov 2020, 06:04:48 PM
Rahul gandhi raised 4 question PM Modi

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से किए 4 सवाल (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने पीएम मोदी से कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है कि पीएम मोदी को बताना होगा कि सभी कोविड-19 वैक्सीन बनाने वाले देशों में भारत सरकार किसका चयन करेगा और क्यों? राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बढ़ते हुए कोरोना के मामलों को लेकर घेरा है और 4 सवाल दागे हैं.

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि पीएम मोदी को देश को यह बताना ही पड़ेगा कि 

1. सभी कोविड-19 वैक्सीन बनाने वाले देशों में से भारत सरकार किसका चयन करेगी और क्यों?
2. पहले वैक्सीन किसे मिलेगी और देश में वैक्सीन के वितरण रणनीति क्या होगी?
3. क्या मुफ्त टीकाकरण सुनिश्चित करने के लिए PMCares फंड का उपयोग किया जाएगा?
4. सभी भारतीयों को कब टीका लगाया जाएगा?

       

डोकलाम को लेकर भी बोला हमला
इसके पहले सोमवार की सुबह को भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर चीन के डोकलाम क्षेत्र को लेकर हमला बोला था उन्होंने ट्विटर डोकलाम में बस्ती और सड़क बनाने से जुड़ी सैटेलाइट तस्वीरों को लेकर कहा था कि, चीन की भूराजनीतिक रणनीति से सिर्फ लोकलुभावनी तस्वीर पेश करने की मीडिया रणनीति से नहीं निपटा जा सकता. यह सिर्फ केंद्र सरकार को चला रहे लोगों के मनमस्तिष्क को अलग करके दिखाने वाला प्रतीत होता है. डोकलाम पर राहुल गांधी ने मीडिया की एक को रिपोर्ट को साझा किया, जिसमें सैटेलाइट तस्वीरों (Satellite Images) से पता चलता है कि डोकलाम में चीन का खतरा फिर बढ़ रहा है. सैटेलाइट तस्वीरें दिखाती हैं कि भूटान (Bhutan) की सीमा के दो किलोमीटर भीतर गांव बसाने के अलावा चीन ने उसी क्षेत्र में 9 किलोमीटर अंदर तक सड़क भी बना ली है.

First Published : 23 Nov 2020, 04:28:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.