logo-image

बजट को लेकर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना : देश के रक्षकों के साथ विश्वासघात

केंद्रीय बजट 2021-2022 को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर विपक्ष हमलावर है. विपक्षी दल इस बजट को लेकर तमाम सवाल खड़े कर रहे हैं. आम बजट को विपक्ष खोखला करार दे रहा है.

Updated on: 05 Feb 2021, 09:16 AM

नई दिल्ली:

केंद्रीय बजट 2021-2022 को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर विपक्ष हमलावर है. विपक्षी दल इस बजट को लेकर तमाम सवाल खड़े कर रहे हैं. आम बजट को विपक्ष खोखला करार दे रहा है. इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्त वर्ष 2021-22 के बजट को लेकर मोदी सरकार पर फिर से निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार ने भारत के रक्षकों के साथ विश्वासघात किया है.

यह भी पढ़ें: LIVE: दिल्ली में रैली करने वाले ट्रैक्टर मालिकों को नोटिस, SIT करेगी पूछताछ

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोलते हुए ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री मोदी का पूंजीपति केंद्रित बजट का मतलब यह है कि विषम परिस्थितियों में चीनी आक्रामकता का सामना करने वाले जवानों को कोई समर्थन नहीं मिलेगा.' राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि यह भारत के रक्षकों के साथ विश्वासघात है.

यह भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार और केंद्र के बीच टकराव की ये है सबसे बड़ी वजह

इससे पहले कांग्रेस सांसद ने आरोप लगाया कि इस बार के आम बजट में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यमों (एमएसएमई) के साथ विश्वासघात किया गया है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'नरेंद्र मोदी के पूंजीपति केंद्रित बजट का मतलब यह- संघर्ष कर रहे एमएसएमई को कम ब्याज पर कर्ज नहीं मिलेगा और जीएसटी में राहत भी नहीं दी जाएगी. यह भारत में सबसे ज्यादा लोगों को रोजगार देने वाले क्षेत्र एमएसएमई के साथ विश्वासघात है.'