News Nation Logo

बिहार की NDA सरकार पर राहुल गांधी का हमला, बोले- चुनावी फायदे के लिए छिपाया अपराध

बिहार के वैशाली में गुलनाज नाम की एक युवती पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया गया था, लेकिन चुनाव को देखते हुए इस गंभीर मामले को वो तवज्जो नहीं मिली, जो मिलनी चाहिए थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 17 Nov 2020, 11:45:56 AM
rahul gandhi

राहुल गांधी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए ने महागठबंधन को हराकर शानदार जीत दर्ज की. जेडीयू चीफ नीतीश कुमार ने सोमवार को 7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. आरजेडी और कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टियों को जोड़कर बना महागठबंधन, नतीजे वाले दिन से ही लगातार एनडीए पर आरोप लगा रहा है कि उन्होंने वोटों की गिनती में गड़बड़ की है. लिहाजा, नई सरकार बनते ही विपक्ष ने राज्य में अपराधों को लेकर एनडीए पर सवाल दागने भी शुरू कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- बिकरू कांड: 19 अफसरों, 8 राजस्वकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश

दरअसल, बिहार के वैशाली में गुलनाज नाम की एक युवती पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया गया था, लेकिन चुनाव को देखते हुए इस गंभीर मामले को वो तवज्जो नहीं मिली, जो मिलनी चाहिए थी. वहीं, इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बिहार की एनडीए सरकार पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, ''किसका अपराध ज्यादा खतरनाक है, जिसने ये अमानवीय कर्म किया या जिसने चुनावी फायदे के लिए इसे छिपाया ताकि इस कुशासन पर अपने झूठे 'सुशासन' की नींव रख सके?''

ये भी पढ़ें- ब्रिक्स सम्मेलन आज, PM मोदी और शी जिनपिंग होंगे आमने सामने

राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ एक हिंदी अखबार में छपी खबर को भी शेयर किया है. बता दें कि गुलनाज ने दबंगों का विरोध किया था. जिसकी वजह से उन्होंने गुलनाज पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया था. 15 दिनों तक असहनीय दर्द से तड़पते हुए गुलनाज ने दम तोड़ दिया. गुलनाज के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में सख्ती से कार्रवाई नहीं की. आरोप है कि गुलनाज को मारने वाले आरोपी इतने दिनों बाद भी खुलेआम घूम रहे हैं.

First Published : 17 Nov 2020, 11:45:56 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.