News Nation Logo
Banner

लोकसभा चुनाव 2019 के बाद राहुल गांधी और सोनिया जाएंगे जेल : सुब्रमण्यम स्वामी

जैसे ही चुनाव पूरा हो जाएगा. मैं कोर्ट में जाऊंगा और बताऊंगा कि राफेल को लेकर माननीय न्यायालय की मानहानि की तरह से राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और उनकी जमानत खारिज करवा कर उन्हें जेल पहुंचाउंगा.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 17 Apr 2019, 01:31:38 PM
File Pic (सुब्रमण्यम स्वामी)

File Pic (सुब्रमण्यम स्वामी)

नई दिल्ली:

अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहने वाले BJP के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक और बेबाक बयान दिया है, उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए उन्हें चुनाव के बाद जेल में डालने की बात कही है. News Nation से बातचीत करते हुए स्‍वामी ने कहा है कि, 'मैं सिर्फ मतदान का इंतजार कर रहा हूं, जैसे ही चुनाव पूरा हो जाएगा. मैं कोर्ट में जाऊंगा और बताऊंगा कि राफेल को लेकर माननीय न्यायालय की मानहानि की तरह से राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और उनकी जमानत खारिज करवा कर उन्हें जेल पहुंचाउंगा. सोनिया के साथ-साथ राहुल गांधी और पी चिदंबरम भी जाएंगे जेल.'

आजम और उनके बेटे को पाकिस्तान जाने की सलाह
स्‍वामी बोले- आजम खान पर उनकी जुबान को लेकर चुनाव आयोग ने प्रतिबंध लगाया है. अगर उनके बेटे अब्दुल्लाह खान को लगता है कि यह आधार धार्मिक है तो, जब देश का विभाजन धार्मिक आधार पर हुआ तो वह पाकिस्तान क्यों नहीं चले गए ? उन्हें पाकिस्तान चला जाना चाहिए था.

तमिल संगम से निकलेगा, राम मंदिर विवाद का समाधान
उन्‍होंने कहा, श्रीश्री रविशंकर समेत जिस कमेटी का गठन सर्वोच्च न्यायालय ने राम मंदिर मध्यस्‍थता के लिए किया है, वह सभी तमिलनाडु से आते हैं. मैं भी तमिल हूं. मैं कल अयोध्या गया था और उनके सामने यह दलील दी कि भूमि विवाद का निपटारा किया जा सकता है, लेकिन राम जन्मभूमि पर पूजा करना मेरा मौलिक अधिकार है, लिहाजा वहां मंदिर ही बनना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि जल्द ही मेरे प्रयासों से राम मंदिर का रास्ता साफ होगा.

शिव और विष्णु मत के संगम हैं बजरंगबली
स्‍वामी बोले- हिंदू धर्म में शैव मत और विष्णु मत चलता है, हनुमान शिव जी के अवतार थे और विष्णु के अवतार श्री राम के उपासक, लिहाजा हनुमान की पूजा से योगी जी ने जीत का वरदान मांगा होगा. हालांकि जीत के लिए पूजा करना सभी का अधिकार है, पर मुझे लगता है कि भगवान भी मेरिट के आधार पर बीजेपी को विजयी बनाएंगे.

First Published : 17 Apr 2019, 11:58:44 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो