logo-image

विकास बहल की गणपत से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे अभिनेता रहमान

विकास बहल की गणपत से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे अभिनेता रहमान

Updated on: 09 Dec 2021, 03:10 PM

चेन्नई:

अभिनेता रहमान निर्देशक विकास बहल की गणपत से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं।

लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे अभिनेता ने अपनी बेटी की शादी के सिलसिले में चेन्नई की यात्रा के दौरान इस बात का खुलासा किया।

रहमान ने कहा कि मैं भूमिका के लिए बहुत सारा होमवर्क करने के बाद लंदन गया था। मैंने तीन महीने के लिए हिंदी भाषा की ट्यूशन ली, फिर फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जाने से पहले स्क्रिप्ट रीडिंग और मेकअप टेस्ट किया था।

उन्होंने कहा कि टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने की जानकारी देते हुए रहमान ने कहा कि अभिनेता विनम्र और सभी के प्रति दयालु थे। बड़े हीरो होने के बावजूद वह बेहद विनम्र हैं। वह अपने काम के लिए समर्पित हैं। निर्देशक विकास बहल और कृति सेनन के साथ भी काम करना बहुत सुखद रहा।

हालांकि, अभिनेता ने फिल्म में अपनी भूमिका के विवरण का खुलासा करने से इनकार कर दिया, जिसके बारे में उन्होंने कहा कि वह बाद में इसका खुलासा करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.