logo-image

राघव चड्ढा अहमदाबाद पहुंचे, बोले-गुजरात के मतदाताओं में दिख रही पंजाब जैसी ऊर्जा

आज से गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल राज्य के दो दिवसीय दौरा शुरू करेंगे.

Updated on: 01 Oct 2022, 04:38 PM

अहमदाबाद:

आम आदमी पार्टी (Aam Admi party) से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav chadha) शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए अहमदाबाद पहुंचे. आज से गुजरात दौरे (Gujarat Visit) पर पहुंचे आप नेता चड्ढा ने एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के मॉडल ऑफ गवर्नमेंट की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पंजाब जैसी ऊर्जा गुजरात के मतदाताओं में भी दिखाई दे रही है. राघव चड्ढा ने कहा कि गुजरात बदलाव चाहता है और परिवर्तन के लिए तैयार है. उन्होंने आगे कहा कि यहां के मतदाता आई लव यू केजरीवाल बोलने के लिए अब पूरी तरह से तैयार है. आप नेता ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में गुजरात के युवा अब बदलाव चाहते हैं.

वहीं आज से गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल राज्य के दो दिवसीय दौरा शुरू करेंगे. इन दो दिनों के दौरान केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप के राज्यसभा सदस्य और गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा भी होंगे. आप नेताओं का राज्य के दौरे के दौरान संयुक्त रूप से चार जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है. शनिवार को केजरीवाल और मान कच्छ जिले के गांधीधाम और जूनागढ़ जिले के जोशीपुरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. आप के गुजरात महासचिव मनोज सोरथिया ने बताया कि दौरे के दूसरे दिन दो अक्टूबर को वे सुरेंद्रनगर शहर और खेड़ब्रह्मा शहर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें : CM केजरीवाल के साथ लंच करेगा इस सफाईकर्मी का परिवार, जानें क्या है मामला

सोरथिया ने कहा, "सिसोदिया और चड्ढा कुछ महत्वपूर्ण बैठकों और रैलियों के लिए अहमदाबाद भी आ रहे हैं.  केजरीवाल अपनी यात्रा के दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे." आप नेताओं का यह दौरा अरविंद केजरीवाल की पार्टी और बीजेपी के बीच ताजा विवाद के बीच हो रहा है. इस बीच आप ने आरोप लगाया कि नायर की गिरफ्तारी बीजेपी के आप को कुचलने और गुजरात में चुनावी अभियान में बाधा डालने के चल रहे प्रयास का हिस्सा है. इससे पहले केजरीवाल ने शुक्रवार को दावा किया था कि चड्ढा को गुजरात में पार्टी का राजनीतिक मामलों का सह प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद से उनकी गिरफ्तारी की योजना बनाई जा रही है. बीजेपी शासित गुजरात में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं.