logo-image

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान बढ़े हुए पानी बिलों में होगा सुधार

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान बढ़े हुए पानी बिलों में होगा सुधार

Updated on: 31 Oct 2021, 06:40 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा के संबंधित जेडीआर, डीडीआर को सख्त निर्देश दिए है कि लॉकडाउन के बाद घरों के सभी बढ़े हुए बिलों को तुरंत ठीक कर उपभोगताओं को वितरित किए जाए।

कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन के बाद यह देखने मे आया कि, बिना पानी इस्तेमाल किये बढ़े हुए बिल उतप्पन हो गए, जिन्हें अब तुरन्त ठीक किया जाएगा।

आदेश में कहा गया है, संबंधित अधिकारी यह सुनिश्चित करेंगे कि इस तरह के सभी विवादित बिलों को सुधारा गया जो और ग्राहकों को वितरित किया गया हो।

हाल ही में अपने दौरे के दौरान राघव चड्डा के सामने इस तरह का मामला सामने आया जिसके बाद उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को आदेश किया कि अपने क्षेत्रों में इस तरह मामलों की पहचान की जाए जिनमें पिछले बिल की तुलना में अधिक राशि के बिल आये हों। वहीं उन्हें तुरन्त ठीक किया जाए।

उन्होंने अधिकारियों को साफ कर दिया है कि ऐसे मामलों से पीड़ित जनता को राहत दी जाए और इन आदेशों का कड़ाई से पालन किया जाए।

  

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.