logo-image

राधे श्याम की रिलीज टली, नई तारीख की घोषणा नहीं

राधे श्याम की रिलीज टली, नई तारीख की घोषणा नहीं

Updated on: 05 Jan 2022, 07:50 PM

हैदराबाद:

प्रभास-पूजा हेगड़े-स्टारर राधे श्याम की रिलीज डेट को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर इसे स्थगित करने की घोषणा की है। यह फिल्म 14 जनवरी को बड़े पर्दे पर आने वाली थी।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लेते हुए निर्माताओं ने कहा, कोविड-19 की मौजूदा हालात को देखते हुए हमें अपनी फिल्म राधे श्याम की रिलीज डेट को पोस्टपोन करना पड़ रहा है। आपके अनकंडिशनल प्यार और सपोर्ट के लिए सभी फैंस का तहे दिल से शुक्रिया। हम आपको जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे!

इसकी रिलीज पर स्थगित करने के लिए माफी मांगते हुए निर्माताओं ने कहा, हम पिछले कुछ दिनों से अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ओमिक्रॉन वैरिएंट के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऐसा लगता है कि बड़े पर्दे पर आने के लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा। राधे श्याम लव वर्सेस डेस्टिनी की एक कहानी है और हमें यकीन है कि आपका प्यार हमें इन कठिन समय में एक साथ आगे बढ़ने में मदद करेगा। जल्द ही आपको सिनेमाघरों में मिलेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.