logo-image

फिल्म को मिली नकारात्मक प्रतिक्रिया से नाखुश हैं राधे श्याम के निर्देशक

फिल्म को मिली नकारात्मक प्रतिक्रिया से नाखुश हैं राधे श्याम के निर्देशक

Updated on: 14 Mar 2022, 04:30 PM

हैदराबाद:

प्रभास और पूजा हेगड़े-स्टारर राधे श्याम हाल ही में स्क्रीन पर हिट हुई है। ²श्य भव्यता के बावजूद, यह फिल्म दर्शकों के एक बड़े वर्ग को प्रभावित करने में विफल रही है।

निर्देशक राधा कृष्ण कुमार दर्शकों और आलोचकों की नकारात्मक प्रतिक्रियाओं से नाखुश हैं।

राधा, जिन्होंने हमेशा यह स्थापित किया था कि राधे श्याम एक प्रेम कहानी है, एक प्रेम गाथा से अधिक उम्मीद करने के लिए आलोचकों को भी दोषी ठहराती हैं।

सोशल मीडिया प्रोफाइल पर टिप्पणियों पर उनकी प्रतिक्रिया इंगित करती है कि निर्देशक राधे श्याम पर नकारात्मक टिप्पणियों से काफी परेशान हैं।

अपने हाल के एक साक्षात्कार में, राधा ने कहा, आप एक शाकाहारी होटल में चिकन बिरयानी परोसने की उम्मीद में जाते हैं? हमने हमेशा कहा है कि यह एक प्रेम कहानी है, लेकिन आलोचक हमें यह कहते हुए कोस रहे हैं कि फिल्म में कोई एक्शन नहीं है। क्या इसका कोई मतलब है?

हालांकि, राधे श्याम ने कलेक्शन के मामले में रफ्तार पकड़ी है, क्योंकि वीकेंड के बॉक्स ऑफिस नंबर फिल्म के लिए अच्छे कारोबार का संकेत दे रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.