logo-image

बिजनौर में महिन्द्रा थार और बाइक की टक्कर में मां-बेटे की मौत

बिजनौर में महिन्द्रा थार और बाइक की टक्कर में मां-बेटे की मौत

Updated on: 23 Jul 2023, 09:15 PM

बिजनौर:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में रविवार को तेज रफ्तार महिन्द्रा थार और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हुई, जिसमें मां-बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पति और एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने महिन्द्रा थार को कब्जे में लेते हुए आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लिया है। घटना बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर गांव स्वाहेड़ी के पास हुई। मृतकों की पहचान समीना (24) और आमिर (3) के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार, टांडा माईदास गांव निवासी फिरोज परिवार के सदस्यो के साथ काजीवाला गांव से ससुराल होकर अपने गांव लौट रहे थे। पुलिस ने मौके से महिन्द्रा थार को कब्जे मे लिया है आरोपी थार ड्राइवर घटना के बाद मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेजा गया।

बिजनौर कोतवाली शहर थाना प्रभारी (एसएचओ) जीत कुमार ने बताया कि सडक़ हादसे में समीना (24) और उसके बेटे आमिर (3) की मौत हुई है, जबकि फिरोज (30) और सात महीने का बच्चा अदनान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक और महिन्द्रा थार को कब्जे मे लिया है,आरोपी की पहचान ड्राइवर अरुण कुमार निवासी गढ़मुक्तेश्वर के रूप में हुई है। एसएचओ ने बताया कि,आरोपी अरुण कुमार महिन्द्रा थार चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गैर इरादतन हत्या, तेज गति से वाहन चलाने, लापरवाही से मानव जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.