logo-image

तमिलनाडु के मंत्री ने फरवरी तक पोंगल साड़ियों का वितरण पूरा करने का वादा किया

तमिलनाडु के मंत्री ने फरवरी तक पोंगल साड़ियों का वितरण पूरा करने का वादा किया

Updated on: 29 Jan 2023, 09:05 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के कपड़ा और हथकरघा मंत्री आर. गांधी ने रविवार को वादा किया कि फरवरी तक लाभार्थियों को पोंगल धोती और साड़ियां बांट दी जाएंगी। मंत्री ने कहा कि हमेशा की तरह पोंगल से पहले वितरण शुरू हो गया है और फरवरी में पूरा होगा।

आर गांधी पूर्व मुख्यमंत्री और निष्कासित अन्नाद्रमुक नेता ओ पन्नीरसेल्वम के एक बयान का जवाब दे रहे थे कि त्योहार के 10 दिनों के बाद भी पोंगल साड़ियों और धोतियों का वितरण पूरा नहीं किया गया और मुख्यमंत्री से राशन की दुकानों के माध्यम से धोती और साड़ियां वितरित करने का आग्रह किया था।

गांधी ने कहा कि 2023 के लिए 487 करोड़ रुपये की लागत से योजना को लागू करने की प्रशासनिक मंजूरी सितंबर 2022 तक जारी कर दी गई थी।

उन्होंने कहा कि राज्य के राजस्व विभाग ने 177.64 लाख साड़ियों और 177.23 लाख धोती की सूची प्रस्तुत की थी और खरीद के आदेश सितंबर 2022 में जारी किए गए थे, इसके बाद नवंबर 2022 में खरीद शुरू हुई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.