logo-image

आईआईएम-कोझिकोड ने 100 प्रतिशत समर प्लेसमेंट किया हासिल

आईआईएम-कोझिकोड ने 100 प्रतिशत समर प्लेसमेंट किया हासिल

Updated on: 29 Sep 2021, 04:50 PM

तिरुवनंतपुरम:

आईआईएम कोझीकोड ने तीन दिनों के भीतर अपने सभी 559 छात्रों के लिए समर प्लेसमेंट अभियान को सफलतापूर्वक बंद कर दिया है, जिसमें 132 भर्ती करने वाले छात्र चयन के लिए कैंपस पहुंचे हैं।

सबसे ज्यादा वजीफा 3.74 लाख रुपये आंका गया था, जबकि औसत वजीफा 2 लाख रुपये दर्ज किया गया था, जिसमें शीर्ष 50 प्रतिशत छात्रों ने औसतन 2.57 लाख रुपये का वजीफा हासिल किया था।

आईआईएम कोझीकोड के निदेशक देबाशीष चटर्जी ने कहा कि आईआईएमके की विविधता और प्रतिभा पूल ने हमेशा हमारी प्लेसमेंट प्रक्रिया को उत्साह के साथ संचालित किया है।

चटर्जी ने कहा, एक चुनौतीपूर्ण आर्थिक और कारोबारी माहौल के बीच प्रस्तावों के व्यापक जनादेश को सुरक्षित करने की क्षमता भर्तीकर्ताओं की उत्साहजनक भागीदारी और आईआईएमके के पूर्व छात्रों के समर्थन के माध्यम से संभव थी, जो हमारे राजदूतों के रूप में संस्थान के वैश्विक पदचिह्नें का विस्तार भी कर रहे हैं। हम यह भी मानते हैं समर प्लेसमेंट के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया हमारे आगामी अंतिम प्लेसमेंट सीजन के लिए एक आशावादी शगुन है।

2021 के अभियान में जाने-माने कंपनियों की भागीदारी में भारी वृद्धि देखी गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.