logo-image

गूगल मैप से रास्ता तलाशने के चक्कर में नदी की तेज धार में बहे तीन युवक, दो की मौत

गूगल मैप से रास्ता तलाशने के चक्कर में नदी की तेज धार में बहे तीन युवक, दो की मौत

Updated on: 03 Jul 2023, 07:20 PM

रांची:

गूगल मैप के जरिए रास्ता तलाशना झारखंड के गिरिडीह में तीन युवकों को भारी पड़ गया। उन्होंने ऐसी सड़क पकड़ी, जिसने उन्हें एक नदी पर निर्माणाधीन पुल के पास पहुंचा दिया। जिसे पार करने के चक्कर में दो युवक नदी की तेज धार में बह गए। एक युवक किसी तरह जान बचाने में सफल रहा।

रविवार की रात हजारीबाग के तीन युवक आनंद चौरसिया, मनीष मेहता और शंकर मेहता गिरिडीह के बेंगाबाद से वापस अपने घर लौट रहे थे। तीनों युवक बाइक पर सवार थे और गूगल मैप का सहारा लेकर चल रहे थे। गिरिडीह कॉलेज के बाद मैप ने दो रास्ता दिखाया तो ये लोग पुराने पुल की तरफ आ गए, जिसका निर्माण कार्य चल रहा है। यहां आने पर तीनों को रास्ता नहीं समझ आया।

शंकर नामक युवक ने बाइक से उतरकर नदी की धार को नापने की कोशिश की और इसी क्रम में वह बह गया। शंकर को बहता देख उसके दोनों साथी आनंद और मनीष भी नदी में उतर गए। लेकिन, वो भी नदी की तेज धार में बहने लगे। शंकर तो तैर नदी से बाहर निकल गया, जबकि आनंद और मनीष नदी की तेज धार में बह गए।

सोमवार को गोताखोरों की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आनंद और मनीष मेहता का शव बरामद किया। हादसे के बाद उसरी नदी पर बने अस्थायी पुल को ध्वस्त करना शुरू किया गया। सदर अनुमंडल पदाधिकारी विशालदीप खलखो ने बताया कि कि बरसात को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर इस पुल को ध्वस्त किया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.