logo-image

पंजाबी गायक एकम बावा ने लॉन्च किया अपना म्यूजिक लेबल

पंजाबी गायक एकम बावा ने लॉन्च किया अपना म्यूजिक लेबल

Updated on: 21 Sep 2021, 07:20 PM

मुंबई:

पंजाबी सिंगर एकम बावा ने अपने नाम से अपना म्यूजिक लेबल लॉन्च किया है।

गायक लव यू, बुग्गा बुग्गा, लालकारे, 4 दिन, जिद्दी जट्टी, पी पी के जैसे पंजाबी गीतों की रचना और गायन के लिए जाने जाते हैं।

आईएएनएस के साथ एक विशेष बातचीत में, एकम ने अपने संगीत लेबल के बारे में साझा किया।

उन्होंने साझा किया कि एक दिन अपना खुद का लेबल लॉन्च करना उनका सपना था। उन्होंने कहा कि मेरे नाम के तहत लेबल लॉन्च करना हमेशा से मेरा सपना रहा है और अब मैं इसे पूरा होते देख रहा हूं और मुझे इससे सबसे ज्यादा खुशी मिलती है। मेरा लेबल एकम बावा दर्शकों को एक अद्भुत कहानी के साथ पंजाबी हिंदी पार्टी ग्रूवी गानों का सबसे अच्छा संयोजन पेश करेगा। मेरा अपना लेबल लॉन्च करने की अवधारणा के पीछे योजना और समर्पण शामिल है।

एकम ने कहा कि आज तक मैंने हमेशा अन्य लेबल के लिए गाने लिखे और गाए हैं, लेकिन मैं हमेशा अपने लिए कुछ करना चाहता था और एक स्वतंत्र गायक के रूप में अपना खुद का संगीत लेबल लॉन्च करना चाहता था।

सरदारनी, रीझ, यार मार और मुंडा मिस करदा जैसे गाने देने वाले एकम ने कहा कि मुझे लगता है कि दर्शक वास्तव में मुझे प्यार करेंगे और अपना आशीर्वाद देंगे और मेरे लेबल के तहत मेरा पहला संगीत जल्द ही रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.