logo-image

पंजाब पुलिस ने खूंखार गैंगस्टर को पकड़ा, हथियार जब्त

पंजाब पुलिस ने खूंखार गैंगस्टर को पकड़ा, हथियार जब्त

Updated on: 07 Sep 2021, 06:50 PM

चंडीगढ़:

पंजाब पुलिस ने संगरूर जिले में मंगलवार को खूंखार गैंगस्टर जसप्रीत बब्बी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार हथियार, गोला-बारूद और एक चोरी की कार बरामद की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्न शर्मा ने मीडिया को बताया कि बब्बी संगरूर जेल में बंद अजैब खान गिरोह के सदस्यों के संपर्क में था, जिसके साथ उसने प्रतिद्वंद्वी गैंगस्टर मणि शेरोन और फतेह नगरी को खत्म करने की साजिश रची थी।

जहां शेरोन पर पंजाब और हरियाणा में जघन्य अपराधों के लिए मामला दर्ज किया गया है, वहीं नगरी 25 आपराधिक मामलों का सामना कर रहा है।

शर्मा ने कहा कि गैंगस्टर की मौजूदगी के बारे में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद सीआईए संगरूर की एक टीम ने जाल बिछाकर सुनाम इलाके में करीब 12-15 किलोमीटर तक उसका पीछा किया और फिर उसे पकड़ लिया।

बब्बी एक चोरी हुई हुंडई वरना कार में अकेले सफर कर रहा था और हालांकि गैंगस्टर ने शुरू में विरोध किया, लेकिन अंतत: उसे बिना किसी बदले की कार्रवाई के गिरफ्तार कर लिया गया।

संगरूर के शेरोन गांव का रहने वाला बब्बी (32) पिछले 11 साल से आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय था। वह संगरूर, बठिंडा और पटियाला के विभिन्न थानों में रंगदारी, हत्या, लूट और चोरी के 17 आपराधिक मामलों में वांछित था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.