logo-image

खालिस्तानी आतंकी साथ फोटो पर बोले नवजोत सिद्धू, कौन सी फोटो, मैं किसी चावला को नहीं जानता

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘वहां 5 से 10 हजार तस्वीरें मेरे साथ ली गई. अब मुझे क्या पता कि मेरे साथ कौन खड़ा है, मैं नहीं जानता की गोपाल चावला कौन है.’

Updated on: 29 Nov 2018, 05:25 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू विवादों के बीच पाकिस्तान से भारत लौट आए हैं. सिख आतंकवादी गोपाल सिंह चावला के साथ तस्वीर पर नवजोत सिंह ने सफाई दी. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘वहां 5 से 10 हजार तस्वीरें मेरे साथ ली गई. अब मुझे क्या पता कि मेरे साथ कौन खड़ा है, मैं नहीं जानता की गोपाल चावला कौन है.’

पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौटे सिद्धू ने कहा कि दोनों देशों के बीच दुश्मनी खत्म होनी चाहिए.

बता दें कि एक बार फिर पाकिस्तान जाने और वहां के सेना प्रमुख जावेद बाजवा से गले मिलने और सिख आतंकवादी गोपाल सिंह चावला के साथ तस्वीर सामने आने के बाद वो बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं.

और पढ़ें : पाकिस्तान ने चालाकी से Pok और गिलगित बाल्टिस्तान की जनसांख्यिकी बदल दी: बिपिन रावत

मोदी सरकार के मंत्री हरसिमरत कौर ने नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों को मारने वाले जनरल से सिद्धू गले मिल रहे थे. सिद्धू पाकिस्तान में तीन दिनों तक उनके साथ रहे. यहां तक कि एक आतंकवादी के साथ उनकी तस्वीर भी सामने आई है. सिद्धू वहां जाने के बाद पाकिस्तान के एजेंट बन गए हैं.

इससे पहले भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में गए नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तानी सेना प्रमुख जावेद बाजवा के साथ गले मिले थे. जिसके बाद उनपर कई जुबानी हमले हुए थे.