logo-image

पंजाब सरकार ने जारी की अनलॉक 3 की गाइडलाइन, खुलेंगे जिम,जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू

पंजाब सरकार ने अनलॉक 3 की गाइडलाइन जारी कर दी है. राज्य में रात्रि कर्फ्यू लागू रहेगा. यह कर्फ्यू रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक प्रभावी रहेगा. वहीं प्रदेश सरकार ने पांच अगस्त से योगा संस्थान और जिम खोलने की अनुमति दे दी है. लंबे लॉकडाउन के बाद पूरे देश को धीरे-धीरे खोलने की प्रक्रिया में तेजी लाई जा रही है.

Updated on: 01 Aug 2020, 12:51 AM

नई दिल्ली:

पंजाब सरकार ने अनलॉक 3 की गाइडलाइन जारी कर दी है. राज्य में रात्रि कर्फ्यू लागू रहेगा. यह कर्फ्यू रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक प्रभावी रहेगा. वहीं प्रदेश सरकार ने पांच अगस्त से योगा संस्थान और जिम खोलने की अनुमति दे दी है.

यह भी पढ़ें- कोरोनावायरस का कहर जारी, अंतर्राष्ट्रीय यात्री उड़ानें 31 अगस्त तक निलंबित

लंबे लॉकडाउन के बाद पूरे देश को धीरे-धीरे खोलने की प्रक्रिया में तेजी लाई जा रही है. अब देश अनलॉक 3 के चरण में है. अनलॉक 1.0 के बाद देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं. इसलिए सभी राज्य सरकारें अनलॉक के दौरान काफी ऐहतियात बरत रही हैं. पंजाब सरकार ने अनलॉक 3 में निषिद्ध क्षेत्रों के बाहर काफी राहत दी है.

यह भी पढ़ें- केजरीवाल के UNLOCK-3 के दो फैसले को उपराज्यपाल ने किया खारिज, अब क्या करेंगे CM?

शुक्रवार को अनलॉक 3 की गाइडलाइन जारी करते हुए अधिकारियों को भी दिशा निर्देश दिए हैं. अनलॉक 3 के दौरान राज्य में रात्रि कर्फ्यू लागू रहेगा. कर्फ्यू रात 11 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक होगा.