News Nation Logo
Banner

पंजाब चुनाव: फिल्म अभिनेत्री को सीएम कुर्सी के रूप में दर्शाने पर बवाल, महिला नेताओं ने जताई आपत्ति

पंजाब चुनाव: फिल्म अभिनेत्री को सीएम कुर्सी के रूप में दर्शाने पर बवाल, महिला नेताओं ने जताई आपत्ति

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 20 Jan 2022, 05:10:01 PM
Punjab Election

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   आम आदमी पार्टी ने संगरूर से सांसद व आप के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान को सीएम चेहरा घोषित करने के एलान के बाद आप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसपर अब बवाल होने लगा है। भाजपा व कांग्रेस नेताओं ने इस वीडियो पर आपत्ति जाहिर की है।

दरअसल वीडियो में एक ²श्य को लेकर बवाल मचा हुआ है, यह एक फिल्म के गाने का वीडियो है, जिसमें अभिनेत्री विद्या बालन को सीएम की कुर्सी के तौर पर पेश किया गया है।

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए पंजाब के चीफ इलेक्ट्रोलर ऑफिसर को चिट्ठी लिख शिकायत दर्ज कराई है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता व राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी भाजपा महिला मोर्चा की नीतू डबास ने भी इस वीडियो पर नाराजगी व्यक्त की है। साथ ही वह जल्द ही इस मसले पट राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत करने पर भी विचार कर रही हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया कि, एक गाने का इस्तेमाल कर एक महिला को सीएम की कुर्सी के रूप में दिखाना बेहद गलत है। यह आम आदमी पार्टी की महिलाओं के प्रति सोच को दर्शाता है।

उन्होंने आगे आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उनके 12 विधायकों पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ को लेकर नाम शामिल हैं। यही इनकी सोच महिलाओं को लेकर दर्शाता है।

इसके अलावा कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने भी इस वीडियो पर आम आदमी पार्टी को निशाना बनाते हुए कहा कि, पार्टी जब बनी तो भगत सिंह के गीतों से गाने गूंजते थे, अब इनके चरित्र में इतना बदलाव आ गया 2022 के पंजाब के चुनाव एक फिल्मी गाने पर लड़ना चाह रहे हैं और उस गाने में महिला अभिनेत्री को सीएम की कुर्सी के तौर पर दिखाया जा रहा है।

आम आदमी पार्टी के मंत्रिमंडल में एक भी महिला नहीं बनाई गई। फिर इस तरह से पंजाब चुनाव में महिला को दर्शाना, अब समय आ गया है पंजाब की महिलाएं , बेटियां इनको जवाब दें।

आम आदमी पार्टी ने वीडियो को दिल दा मामला है गाने पर बनाया है। इसमें पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को दिखाया गया है। दोनों नेताओं को आपस में सीएम कुर्सी की खातिर लड़ते दिखाया गया है। वहीं विद्या बालन को सीएम की कुर्सी के तौर पर पेश किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 20 Jan 2022, 05:10:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.