News Nation Logo

कोविद-19 का पसरा खौफ, कोरोना के डर से पति-पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

पति-पत्नी ने कोरोना से डर कर आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट में लिखा हुआ है कि कोरोना से टेंशन में हो गए थे जिसकी वजह से सुसाइड कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 04 Apr 2020, 01:31:34 AM
demo photo

कोरोना के डर से पति-पत्नी ने की आत्महत्या (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली :

कोरोना का खौफ पूरी दुनिया में पसरा हुआ. लोगों इसके डर से सुसाइड करने लगे हैं. अमृतसर के बाबा बकाला के सठियाला गांव से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक पति-पत्नी ने कोरोना से डर कर आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट में लिखा हुआ है कि कोरोना से टेंशन में हो गए थे जिसकी वजह से सुसाइड कर रहे हैं.

सठियाला गांव के रहने वाले गुरजिंदर कौर और बलविंदर सिंह ने सुसाइड कर ली. दोनों ने जहर खाकर जिंदगी को खत्म कर दिया. उनके पास से बरामद सुसाइड नोट में लिखा है कि कोरोना वायरस से हम मरना नहीं चाहते हैं. हमें कोरोना से टेंशन हो गई थी.

इसे भी पढ़ें:भारत में कोरोना का कोहराम, पिछले 24 घंटे में सामने आए 478 केस, 2547 पर पहुंचा टोटल नंबर

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर पोस्टमार्टम करने से मना कर रहा है. गुरजिंदर कौर की उम्र 65 साल थी जबकि उनकी पत्नी की उम्र 63 साल थी. दोनों कोरोना से डरे हुए थे.

इसे भी पढ़ें:COVID-19 Crisis: भारत में 50 डॉक्टर व चिकित्साकर्मी कोरोना वायरस से पॉजिटिव

आत्महत्या के बढ़ रहे हैं मामले

बता दें कि कोरोना की वजह से लोगों के अंदर डर इतना बैठ गया है कि वो अपनी जिंदगी को खत्म करने से भी नहीं चूक रहे हैं. कुछ सप्ताह पहले दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में कोरोना वायरस के संदिग्ध एक मरीज़ ने अस्पताल की सातवीं मंज़िल से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद  उत्तर प्रदेश के शामली में क्वारनटीन वार्ड में भर्ती कोरोना के एक संदिग्ध मरीज ने सुसाइड कर लिया था. 

कोरोना के बढ़ रहे हैं मामले

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने कोहराम मचाना शुरू कर दिया है. मामले लगातार बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में अब तक सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं. 24 घंटे में 478 केस सामने आ चुके हैं. कोरोना के टोटल नंबर  2547  पहुंच गया है.

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 03 Apr 2020, 09:57:04 PM