logo-image

पंजाब के मुख्यमंत्री ने की सिद्धू से मुलाकात, चुनाव से पहले समन्वय के लिए पैनल गठित

पंजाब के मुख्यमंत्री ने की सिद्धू से मुलाकात, चुनाव से पहले समन्वय के लिए पैनल गठित

Updated on: 20 Aug 2021, 01:40 PM

चंडीगढ़:

पंजाब में विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और उनके कट्टर विरोधी रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को यहां सौहार्दपूर्ण माहौल में मुलाकात की और बाद में अपने फोटो साझा किए।

मुख्यमंत्री के प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, सत्तारूढ़ दल और राज्य सरकार के बीच बेहतर समन्वय सुनिश्चित करने और सरकारी कार्यक्रमों के कार्यान्वयन और सुधार की पहल में तेजी लाने के लिए, मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू ने शुक्रवार को 10 सदस्यीय रणनीतिक नीति समूह स्थापित करने पर सहमति व्यक्त की।

मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाले इस समूह में लोकल गवर्मेट मिनिस्टर ब्रह्म मोहिंद्रा, वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और सामाजिक सुरक्षा मंत्री अरुणा चौधरी, सिद्धू और पार्टी के चार कार्यकारी अध्यक्ष - कुलजीत सिंह नागरा, सुखविंदर सिंह डैनी, संगत सिंह गिलजियान और पवन गोयल और परगट सिंह शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि यह फैसला आज सुबह तब लिया गया जब सिद्धू ने नागरा और परगट के साथ मुख्यमंत्री से पंजाब से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने और पार्टी-सरकार समन्वय को मजबूत करने के कदमों पर चर्चा की।

समूह आवश्यकतानुसार अन्य मंत्रियों, विशेषज्ञों आदि के परामर्श से साप्ताहिक बैठकें करेगा। यह पहले से ही कार्यान्वयन के तहत राज्य सरकार की विभिन्न पहलों की प्रगति पर चर्चा और समीक्षा करेगा, और इसे तेज करने के उपायों का भी सुझाव देगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.