logo-image

पंजाब के CM भगवंत मान की तबियत बिगड़ी, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें देश की राजधानी दिल्ली में भर्ती कराया गया है. वो बुधवार की सुबह से ही अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में पेट के इंफेक्शन के इलाज के लिए भर्ती कराया गया है...

Updated on: 21 Jul 2022, 09:17 AM

highlights

  • भगवंत मान अस्पताल में भर्ती
  • पेट में इंफेक्शन की शिकायत
  • इसी महीने की थी गुरप्रीत कौर से शादी

नई दिल्ली:

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें देश की राजधानी दिल्ली में भर्ती कराया गया है. वो बुधवार की सुबह से ही अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में पेट के इंफेक्शन के इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. उन्हें पेट में दर्द हुआ था, जिसके बाद सारी जांच कराई गई. जांच में उनके पेट में इंफेक्शन मिला, जिसका डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. जिस समय भगवंत मान अस्पताल में भर्ती थे, उस समय भी उनकी नजर अपने राज्य पर बनी हुई थी. अस्पताल में भर्ती रहते हुए भी उन्होंने अमृतसर एनकाउंटर को लेकर ट्वीट तक किया. 

भगवंत मान ने अस्पताल में ही सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से जुड़े दो गैंगस्टरों के एनकाउंटर को लेकर ट्वीट किया था. गैंगस्टर कल्चर और असामाजिक तत्वों के खिलाफ मेरी सरकार द्वारा शुरू किए गए अभियान में आज मिली बड़ी सफलता के लिए मैं पंजाब पुलिस और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को बधाई देता हूं. पंजाब में शांति और भाईचारा हर कीमत पर कायम रखा जाएगा.

इसी महीने मान की है शादी

बता दें कि 48 साल के भगवंत मान की इसी महीने सात जुलाई को गुरप्रीत कौर से शादी हुई है. यह उनकी दूसरी शादी है. पंजाब में इसी साल मार्च में हुए विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को सीएम बनाया था. पार्टी पंजाब में भगवंत मान के नाम पर ही चुनाव लड़ी थी.