logo-image

Pulwama Attack: जवानों की शहादत पर पटाखे फोड़ मनाया जश्न, लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

जवानों की शहादत पर श्रीनगर में मनाए गए जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 16 Feb 2019, 10:20 AM

नई दिल्ली:

गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हुए फिदायीन हमले में हमने अपने 42 जवानों को खो दिया. जवानों को खोने का गम कुछ गद्दारों को छोड़कर सभी की आंखों में देखा जा सकता है. जहां पूरा देश एक होकर जवानों की शहादत पर उदास है, तो वहीं देश के कुछ हिस्सों में ऐसे लोग भी हैं, जो हमारे जवानों की शहादत पर जश्न मना रहे हैं. हिंदी वेबसाइट दैनिक भास्कर पर लिखी एक रिपोर्ट के मुताबिक जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में जवानों की शहादत पर जश्न मनाया गया है. श्रीनगर में कुछ लोगों ने पटाखे जलाकर आतंकियों को समर्थन किया. इतना ही नहीं देश का नमक खाकर देश से गद्दारी करने वाले इन लोगों ने पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को आगे बढ़ने के लिए भी उत्साहित किया. श्रीनगर के इन लोगों ने जैश के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की.

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- Pulwama Terror Attack : देश आज भारी मन से शहीद जवानों को देगा अंतिम विदाई, सर्वदलीय बैठक में सरकार देगी हालात की जानकारी

जवानों की शहादत पर श्रीनगर में मनाए गए जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. श्रीनगर के कुछ गद्दार लोगों की इस हरकत पर बाकी के लोग काफी गुस्सा हैं. बता दें कि हमले के एक दिन बाद यानि शुक्रवार को जम्मू में आतंकियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पथराव भी कर दिया गया था. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि जब वे विरोध में मार्च निकाल रहे थे तो गुज्जरनगर के कुछ स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे. जिसके बाद दोनों गुटों में हिंसक झड़प हो गई थी. इतना ही नहीं हिंसा में कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया था. इस हिंसा में कई लोगों के घायल होने की भी खबरें आई थीं. इधर दूसरी ओर जैश आतंकियों का समर्थन करने वाले कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई है.

ये भी पढ़ें- Pulwama Attack : बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने शहीदों को अपने एक माह वेतन किया समर्पित