logo-image

Pulwama attack : इंदिरा गांधी से सीखें पीएम नरेंद्र मोदी, पाक काे घर में घुसकर सबक सिखाएं : संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने आगे कहा कि अब तो लाहौर और कराची में घुसना होगा

Updated on: 16 Feb 2019, 12:54 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर हमले में 40 जवानों के शहीद होने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत का एक और बड़ा बयान आया है, राउत ने कहा कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इंदिरा गांधी से सीखना चाहिए और पाकिस्तान को उसके घर मे घुसकर सबक सिखाना चाहिए'. हम कब पाकिस्तान में घुसेंगे, इंदिरा ने पाकिस्तान को जो सबक सिखाया वैसा ही सबक सिखाएं. शिवसेना नेता संजय राउत ने आगे कहा कि अब तो लाहौर और कराची में घुसना होगा. मैं सर्जिकल स्ट्राइक को हमला नहीं मानता हूं.

यह भी पढ़ें- मवेशी पर चढ़ी 'वंदे भारत एक्सप्रेस', उत्तर प्रदेश में घंटों रुकी रही ट्रेन

बता दें कि, कल पुलवामा हमले में 40 जवानों के शहीद होनें के बाद शिवसेना नेता संजय राऊत ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला था. संजय ने कहा, इतने जवानों का एक साथ जाना देश के लिए चिंता और शर्म की बात है. राऊत ने केंद्र सरकार से पूछा था, कि इस हमले पर अब केंद्र सरकार के पास क्या योजना है. एक सर्जिकल स्ट्राइक की जो आप बार-बार ढोल बजा रहे हो, उस पर राजनीति हो रही है.

यह भी पढ़ें- Pulwama attack : शहीद देश के जवानों के बदले में आतंकी दुश्मनों के 4200 सिर पर फतह करके लाएं

राऊत ने URI फिल्म के एक डायलॉग - 'हाऊ इज द जोश' (How is the josh) पर भी तंज कसा था. उनके सरकार पर आरोप यहीं खत्म नहीं हुए बल्कि उन्होंने कहा कि क्या भारत सरकार की 2017 की सर्जिकल स्ट्राइक पर भी चुटकी ली. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर लादेन को ख़त्म किया था उसे सर्जिकल स्ट्राइक कहते है. संजय ने सरकार को नसीहत दी है कि जवानों की शहादत का बदला लेना है तो उसी तरह घुसकर अजहर मसूद की हत्या करो, जैश-ए-मोहम्मद को खत्म करो और पाकिस्तान का नाम पूरी दुनिया से मिटा दो. इसके साथ ही राऊत ने मोदी को भी नसीहत दी है कि 'हाउ इज द जोश' फिल्मी डायलॉग छोड़ दीजिए, एक महीना पूरी राजनीति बंद करिए, और कश्मीर के ऊपर ध्यान दीजिए.