logo-image

पुष्पा के सक्सेज कार्यक्रम में भावुक हुए अल्लू अर्जुन, कहा सुकुमार के बिना मैं कुछ भी नहीं था

पुष्पा के सक्सेज कार्यक्रम में भावुक हुए अल्लू अर्जुन, कहा सुकुमार के बिना मैं कुछ भी नहीं था

Updated on: 29 Dec 2021, 01:05 PM

हैदराबाद:

तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन पुष्पा की सफलता से उत्साहित हैं। अभिनेता रिलीज के बाद के एक कार्यक्रम में भावुक हो गए। उन्होंने फिल्म के निर्देशक सुकुमार का आभार व्यक्त किया।

अभिनेता ने कहा कि सुकुमार के निर्देशन में बनी आर्य ने उनकी फिल्मोग्राफी में एक महत्वपूर्ण मोड़ दिया है।

उन्होंने कहा, मैं आर्य के बिना कुछ भी नहीं हूं। मैं सुकुमार के बिना कोई नहीं हूं,। वह कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान भावुक हो गए थे।

उन्होंने चर्चा करते हुए कहा कि एक फिल्म अभिनेता के रूप में उनका करियर कैसे शुरू हुआ, अल्लू अर्जुन ने अपनी पहली कार खरीदने को याद किया।

उन्होंने कहा कि आर्य के बाद, मैंने अपनी पहली कार खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब 85 लाख रुपए थी। मैं ड्राइवर की सीट पर बैठ गया और उन लोगों के बारे में सोचने लगा, जिन्होंने मेरे सपने को हासिल करने में मेरा साथ दिया।

अभिनेता ने भावुक होते हुए कहा कि मेरे दिमाग में जो पहला व्यक्ति आया वह सुकुमार है। सुक्कू ! मैं तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं हूं। मैं आर्य के बिना कोई नहीं हूं। मैं भावुक नहीं होना चाहता था। लेकिन मैं खुद को रोक नहीं सका।

अल्लू अर्जुन की स्पीच के दौरान डायरेक्टर सुकुमार भी इमोशनल होते नजर आए। सुकुमार भावुक हो गए।

अल्लू अर्जुन और सुकुमार ने तीन हिट फिल्मों - आर्य, आर्य 2 और पुष्पा के लिए एक साथ काम किया है।

पुष्पा : द राइज कुछ समय पहले रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.