logo-image

पुडुचेरी: लगातार तीसरे दिन भी जारी है मुख्यमंत्री नारायणस्वामी का राज्यपाल बेदी के खिलाफ धरना प्रदर्शन

नारायणस्वामी की मांग हैं कि केंद्र सरकार उपराज्यपाल को वापस बुलाए और राज्य में चरणबद्ध तरीके से DGP द्वारा हेलमेट प्रवर्तन नियम लागू किया जाए.

Updated on: 15 Feb 2019, 11:17 AM

पुडुचेरी:

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी का उपराज्यपाल किरण बेदी के आधिकारिक आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन का आज शुक्रवार को तीसरा दिन है. नारायण स्वामी अपने पांच मंत्रियों के साथ उपराज्यपाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. नारायणस्वामी की मांग हैं कि केंद्र सरकार उपराज्यपाल को वापस बुलाए और राज्य में चरणबद्ध तरीके से DGP द्वारा हेलमेट प्रवर्तन नियम लागू किया जाए.

#Visuals from outside Raj Nivas in Puducherry where CM V Narayanasamy is sitting on a dharna against Lieutenant Governor Kiran Bedi. He wants Central govt to recall the Lieutenant Governor, and that the helmet enforcement rule by DGP be taken up in a phased manner in the state. pic.twitter.com/t48TwUYJ6P

— ANI (@ANI) February 15, 2019

यह भी पढ़ें: पुडुचेरी के मुख्यमंत्री का उपराज्यपाल किरण बेदी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन

ताजा जारी हुए फोटो में मुख्यमंत्री अखबार पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. इनके साथ कई मंत्री और द्रमुक सांसद भी शामिल हैं. नारायणसामी ने बेदी पर सरकार की दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों में हस्तक्षेप करने का भी आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: Pulwama Attack : मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (MQM) के प्रमुख अल्ताफ हुसैन ने पुलवामा आतंकी हमले की कड़ी निंदा की

बता दें कि नारायणसामी के विरोध प्रदर्शन से दो दिन पहले बेदी ने सड़क पर उतरकर दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट पहनने की सलाह दी थी. बेदी दुपहिया वाहन चालकों के लिए हेलमेट का नियम एक ही बार में लागू कराना चाहती हैं, जबकि नारायणसामी चाहते हैं कि यह विभिन्न चरणों में हो.

यह भी पढ़ें: CRPF जवानों पर हमले से फूटा गौतम गंभीर का गुस्सा, कहा अब बातचीत होगी लेकिन युद्ध के मैदान में

बता दें कि उपराज्यपाल किरण बेदी ने मुख्यमंत्री नारायण स्वामी को पत्र लिखकर 21 फरवरी, 2019 को सुबह 10 बजे इन सभी विषयों पर चर्चा करने के लिए आमंत्रण दिया है.